Cuttputlli: OTT पर रिलीज हुई फिल्म ने दिखाया कमाल, दर्शकों को भा रही यह मर्डर-म‍िस्‍ट्री

ये साल बॉलीवुड के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा। इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर र‍िलीज होने वाली ज्यादातर फिल्मे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इतना ही नहीं बायकॉट ट्रेंड…

न्यूज जंगल डेस्क: ये साल बॉलीवुड के लिए कुछ अच्छा नहीं रहा। इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर र‍िलीज होने वाली ज्यादातर फिल्मे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इतना ही नहीं बायकॉट ट्रेंड ने भी स‍िनेमा जगत को च‍िंता में डाल द‍िया है। वही इन सबके बीच अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘Cuttputlli’ बॉलीवुड के लिए कुछ राहत लेकर आई है। फिलहाल यह फिल्‍म स‍िनेमाघरो में नहीं बल्‍कि ओटीटी पर र‍िलीज हुई है, लेकिन इससे जुडी पॉजिटिव खबरों ने स‍िनेमाप्रेम‍ियों को राहत जरूर दी है।

आपको बता दे की फिल्म ‘Cuttputlli’ 2 स‍ितंबर को ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर र‍िलीज की गई थी। अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स‍िंह स्‍टारर मर्डर म‍िस्‍ट्री थ्र‍िलर ‘Cuttputlli’ को दर्शकों से काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया म‍िली है। वही ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार ने इस फिल्‍म को ‘मोस्‍ट व्‍यूड फिल्‍म’ होने की बात कही है।

फिल्म ‘कठपुतली’ अक्षय कुमार की इस साल र‍िलीज हुई चौथी फिल्‍म है। इससे पहले ‘बच्‍चन पांडे’, ‘पृथ्‍वीराज’ और ‘रक्षा-बंधन’ र‍िलीज हो चुकी हैं। ये तीनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाईं। लेकिन ओटीटी पर आई ‘कठपुतली’ को दर्शकों से अच्‍छी प्रत‍िक्रिया म‍िल रही है। लोग इस फिल्‍म को एक अच्‍छी मर्डर म‍िस्‍ट्री बता रहे हैं।

इस समय बॉलीवुड की जो हालात हैं, उसमें हर कोई एक ऐसी फिल्‍म की उम्‍मीद कर रहा है, जो स‍िनेमा की दुनि‍या में पड़े इस अकाल को खत्‍म करने की छमता रखता हो। ऐसे में फिल्म ‘कठपुतली’ एक राहत की सांस जरूर दे रही है। यह वाशु भगनानी और दीपश‍िखा देशमुख के पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्‍म है।

यह भी पढ़ेIMPPA: संगठन आर्थिक रूप से कमजोर बच्चो को देगा निःशुल्क शिक्षा व छात्रवृति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *