CSJMU ने नहीं जारी रिजल्ट्स, बच्चो के भविषय से कर रही खिलवाड़

0

Chhatrapati Shahu Ji Maharaj University Kanpur: छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय ने अब तक रिजल्‍ट घोषित नहीं किया है. इस वजह से तीन लाख छात्र-छात्राओं को भविष्‍य अधर में लटका हुआ है!

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:कानपुर विश्वविद्यालय ने इस साल समय से रिजल्ट घोषित करने के लिए डिजिटल मूल्यांकन कराया था आपको बता दें कि परीक्षाओं के बाद काफी समय बीत जाने के बावजूद अभी तक विश्वविद्यालय द्वारा रिजल्ट घोषित नहीं कर सका है इस वजह से छात्रों के सामने एडमिशन लेने में समस्या आ रही है, बता दें कि छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय में दाखिला लेने की अंतिम तिथि 25 अगस्त से बढ़ा कर 31 तारीख कर दी गयी है

जबकि बता दें कि विश्वविद्यालय के अधिकारी लाख दावे करते हैं कि विश्वविद्यालय में हर स्तर से सही कार्य हो रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है, विश्वविद्यालय व इससे संबद्ध कॉलेजों के 3 लाख छात्र-छात्राओं का भविष्य परिणाम घोषित नहीं करने की वजह से अधर में लटका हुआ है. जबकि छात्र-छात्राएं अपने आगे के कोर्सेज में एडमिशन नहीं ले पा रहे हैं और एडमिशन की आखिरी डेट भी निकलती जा रही है,

ऐसे में अगर उनका दाखिला अगले कोर्स में नहीं होगा तो साल बर्बाद होगा

जानें क्या बोले जिम्मेदार:–
इसी सिलसिले में मीडिया से हुई बातचीत में परीक्षा नियंत्रक अंजनी मिश्रा ने बताया कि विश्वविद्यालयों द्वारा डिजिटल मूल्यांकन कराया गया था, लेकिन पहली बार यह सुविधा उपलब्ध होने कि वजह से लोगों को काफी समस्याएं आ रही थीं। कॉपियां चेक हो गईं, लेकिन रिजल्ट अभी तक अपडेट नहीं हो पाया है। उम्मीद है कि रिजल्ट्स को जल्द ही घोषित कर दिया जायेगा।

छात्र छात्राओं का कहना है कि उन्हें दाखिला के लिए समय और दिया जाए, क्योंकि अभी तक उनके परिणाम नहीं आए हैं, ऐसे में उन्हें अगर आगे के कोर्स में एडमिशन लेना है, तो डेट निकल जाएगी तो उनका पूरा साल बर्बाद हो जाएगा!

यह भी पढ़े:--यूजर्स ने पूछा – कब जा रही हैं,प्रियंका गांधी झारखंड?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *