Khufiya:’एस्केप टू नो वेयर’ पर आधारित फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस तबस्सुम फातिमा हाश्मी उर्फ़ तब्बू जो हर बार बड़े परदे पर कुछ नया लाने के प्रयास में लगी रहती है। वो हाल ही में वह अपनी आने वाली फिल्म ‘खुफिया’ में…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस तबस्सुम फातिमा हाश्मी उर्फ़ तब्बू जो हर बार बड़े परदे पर कुछ नया लाने के प्रयास में लगी रहती है। वो अपनी आने वाली फिल्म ‘खुफिया’ में एक नए अवतार के साथ नजर आएगीं। जिसका फर्स्ट लुक नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित फिल्म ‘खुफिया’ में तब्बू, अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। वही इस फिल्म का फर्स्ट लुक नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा 0.47 सेकेंड के इस टीजर में फिल्म के किरदारों की पहली झलक भी देखने को मिली है। जिसमें सभी किरदारो को भरपूर सस्पेंस के साथ दिखाया गया हैं।

नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए लिखा कि ‘जो रहस्य बना हुआ है, उसके बारे में हम सिर्फ यही बता सकते हैं कि हम जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आएंगे’। फ़िलहाल तो फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। यह फिल्म खुफिया रॉ के काउंटर एस्पियनेज यूनिट के पूर्व चीफ अमर भूषण की नॉवेल ‘एस्केप टू नो वेयर’ पर आधारित है।

इस पर तब्बू का कहना है कि ‘मै एक अभिनेत्री के रूप में, मैं हमेशा अलग-अलग कहानियों और कथाओं का हिस्सा बनना चाहती हूं। नेटफ्लिक्स के खुफिया में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं, उसके साथ मैं एक बहुत ही अलग कहानी का पता लगाने के लिए बेहद भाग्यशाली रही हूं।

यह भी पढ़े: ‘जागरण कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स साइंस एंड कॉमर्स’ में मनाया गया खेल दिवस, बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते दिखे बच्चे…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed