स्कूटर साइड करने पर हुई कहासुनी, डिलीवरी बॉय की पीट पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्‍ली में आए द‍िन रोड रेज की घटनाएं सामने आती रहती हैं. ताजा मामला मध्‍य ज‍िला के रंजीत नगर इलाके का सामने आया है जहां गली में एक स्‍कूटी सवार ड‍िलीवरी बॉय के कैब चालक को रास्‍ता नहीं देने पर मौत के घाट उतार द‍िया. मृतक की पहचान पंकज ठाकुर (28) के रूप में हैं ज‍िसके घर में पत्‍नी और एक बेटा व एक बेटी है. दोनों आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है ।

News Jungal Desk :– द‍िलवालों की द‍िल्‍ली में आजकल छोटी-छोटी बातों पर लोग इतना गुस्‍सा हो जाते हैं क‍ि क‍िसी की जान तक ले रहे हैं । और बीते शन‍िवार की रात्र‍ि का एक ऐसा ही मामला रंजीत नगर इलाके का सामने आया है जहां मामूली विवाद में डिलीवरी मैन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है ।

कैब सवार दो युवकों की स्कूटर सवार डिलीवरी मैन से कहासुनी हो गई थी । और जिसके बाद युवकों ने उसको न केवल धक्का देकर ग‍िरा द‍िया बल्‍क‍ि उसकी पीट-पीटकर हत्‍या तक कर डाली है । मध्‍य ज‍िला पुल‍िस ने इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों मनीष कुमार (19) और लालचंद (20) को गिरफ्तार कर लिया है । और मृतक शख्‍स की पहचान डिलीवरी कर्मचारी पंकज ठाकुर (39) के रूप में की गई है ।

मृतक पंकज ठाकुर अपनी पत्नी एक बेटा और बेटी के साथ फरीदपुरी पटेल नगर में रहता था और खाने के सामान की ड‍िल‍ीवरी करता था । और पुलिस अधिकारियों के मुताब‍िक शनिवार रात 11.30 बजे पुलिस को मेन बाजार वाली गली, शादीपुर गांव के पास एक युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की जानकारी मिली थी ।

पुलिस को पता चला कि स्थानीय लोगों ने घायल युवक को पटेल अस्पताल पहुंचाया है । और घटनास्थल पर उसकी स्कूटी भी मिली थी. अस्पताल जाने पर पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने युवक को मृत  घोषित कर दिया । उसके पास से मिले कागजात के जरिए पंकज ठाकुर के रूप में उसकी पहचान हुई । और उसके शरीर पर चोट के निशान थे ।

इसके बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू क‍िया है। इस दौरान पुल‍िस को सीसीटीवी फुटेज में नजर आया क‍ि पंकज को कैब सवार दो युवक पीट रहे हैं । पिटाई के बाद वह अचेत होकर जमीन पर ग‍िर गया था ।

पुलिस ने कैब के नंबर को ट्रेस‍ किया और आरोपियों की पहचान करने का प्रयास क‍िया. कैब सवारों की पहचान शादीपुर गांव निवासी मनीष कुमार और लालचंद के रूप में हुई. लेक‍िन दोनों आरोपी अपने घर से गायब थे । इसके बाद पुल‍िस ने उनके अलग-अलग ठ‍िकानों पर छापेमारी की और रविवार दोपहर में उनको इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया गया ।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि रात के वक्‍त दोनों कैब से गली में घूम रहे थे. उस दौरान पंकज अपनी स्कूटी लेकर गली में खड़ा था. उन लोगों ने उसे स्कूटी साइड कर रास्ता देने के लिए कहा था. इस मामूली सी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. और उन्‍होंने पंकज को पीटना शुरू कर द‍िया था ज‍िसके बाद वह बेहोश हो गया था. अब पुल‍िस ने दोनों आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है ।

यह भी पढे : शहर में चोरों का आतंक स्कूटी पर आए तीन चोर साइकिल उठाई और चलते बने

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *