कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोमूत्र और डेटॉल डालकर विधानसभा को किया साफ

कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को गोमूत्र और डिटॉल से से विधानसभा का ‘शुद्धिकरण’ किया।

News Jungal Desk :कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को गोमूत्र और डिटॉल से से विधानसभा का ‘शुद्धिकरण’ किया। और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भष्टाचारयुक्त भाजपा सरकार के जाने के बाद ये करना जरूरी था। आप को बता दें कि इसी साल जनवरी में डीके शिवकुमार ने भाजपा सरकार पर हमला बोला था और कहा था कि उनकी सरकार आएगी तब विधानसभा का शुद्धिकरण किया जाएगा।

कांग्रेस की भारी जीत और सिद्धारमैया के कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को विधानसभा पहुंचे और शुद्धिकरण में जुट गए। और कांग्रेस नेता ने बोला कि भाजपा सरकार ने काफी भ्रष्टाचार किया था। जनता चाहती थी कि प्रशासन और शासन शुद्ध और भ्रष्टाचार मुक्त हो। सिद्धारमैया की सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

विधानसभा चुनाव से पहले शिवकुमार ने क्या कहा था?

विधानसभा चुनावों से पहले जनवरी के आखिरी सप्ताह में डीके शिवकुमार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा था। और उन्होंने उस दौरान बोला था कि जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो सुवर्ण विधान सौदा को गौमूत्र से शुद्ध किया जाएगा। उन्होंने बोला था कि विधानसभा भवन भाजपा के भ्रष्टाचार से प्रदूषित हो गया है।

आप को बता दें कि 10 मई को सभी 224 सीटों पर एक चरण में हुए चुनाव के नतीजों में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिला है। और कांग्रेस ने 135 सीटें जीती है। सिद्धारमैया ने दूसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में और कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख डीके शिवकुमार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। और सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के अलावा आठ अन्य कांग्रेस नेताओं ने शनिवार को कर्नाटक में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। पार्टी को अभी 24 अन्य मंत्रियों का चयन करना है।

यह भी पढे : टीचर ने शेयर किया सिद्धारमैया सरकार की आलोचना करने वाली पोस्ट, कुछ मिनट बाद ही सस्पेंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *