चंबल में कांग्रेस नेता ने थामा BJP का दामन,MP में जारी है दलबदल की सियासत

 मध्य प्रदेश में चुनावी साल में दलबदल की सियासत जारी है। कांग्रेस के एक पूर्व विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

  News Jungal Desk : मध्य प्रदेश में साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दलबदल की सियासत जारी है। कुछ दिन पहले ही बीजेपी के दिग्गज नेता रहे दीपक जोशी कांग्रेस में शामिल हो गए थे । और जबकि अब कांग्रेस के पूर्व विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिससे प्रदेश का सियासी पारा गर्माया हुआ है।

सत्यप्रकाश सखवार बीजेपी में शामिल

मुरैना जिले की अंबाह विधानसभा सीट से पूर्व विधायक आज सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए है । उन्होंने कांग्रेस पर खुद को चुनाव हराने का आरोप लगाते हुए पार्टी को छोड़ने की बात बोली है।

BSP से विधायक रहे हैं सत्यप्रकाश

आप को बता दें कि सत्यप्रकाश सखबार अंबाह विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी से विधायक रह चुके हैं। 2020 में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था । और जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। और फिलहाल वह कांग्रेस में शामिल थे, लेकिन आज उन्होंने भोपाल पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता ले ली। जिससे मुरैना जिले में एक बार नए सियासी समीकरण बनते दिख रहे हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी में शामिल होने के बाद सत्यप्रकाश सखबार ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है। सत्यप्रकाश सखबार ने बोला कि कांग्रेस में ना कोई संगठन है, न कोई दल है ना कोई नेता है। ना ही कोई बाय लॉ संविधान है और न ही कोई संगठन का ढांचा है। कांग्रेस गुटों की पार्टी है, जो अपने-अपने गुटों में बंटी हुई है। मैं चुनाव लड़ने के लिए खड़ा हुआ था मुझे हरवाया गया है। अंबाह में कांग्रेस के नेताओं ने ही मुझे हरवाया है। इसलिए मैं बीजेपी में शामिल हुआ हूं।’

Read also : खुशखबरी: रोजगार मेले में 71,000 युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, PM मोदी देेंगे अपॉइंटमेंट लेटर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *