दक्षिण शहर कांग्रेस की महंगाई हटाओ-बेरोजगारी हटाओ पदयात्रा

प्रियंका गांधी के 10 सूत्रीय प्रतिज्ञा के बांटे गए पत्रक
कानपुर। देश के अंदर बेकाबू हो चुकी महंगाई और रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे बेरोजगार युवाओं की आवाज उठाने के लिए प्रदेश नेतृत्व के आवाह्न पर शहर कांग्रेस कमेटी कानपुर दक्षिण ने विजयनगर की अंबेडकरनगर बस्ती में पदयात्रा निकाली।

यात्रा के दौरान बस्ती वासियों को संबोधित करते हुए दक्षिण अध्यक्ष डॉ शैलेन्द्र दीक्षित ने कहा कि देश के अंदर महंगाई अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, सब्जियों और तिलहन के दामों में आग लगी हुई है। सीएनजी के दामों में पिछले महीने ही 12% बढ़ोतरी हुई है। महंगाई के कारण आम आदमी का अपने परिवार का पेट पालना मुश्किल हो गया है। भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों को बेचकर अपनी जेब भरने में लगी है, जिससे रोजगार के अवसर समाप्त हो गए हैं। ऐसे में बड़े-बड़े संस्थानों से पढ़ाई पूरी करके निकलने वाला युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है। डॉ दीक्षित ने बताया कि प्रदेश को गति देने के लिए प्रियंका गांधी ने 10 प्रतिज्ञायें की हैं। यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी के 10 सूत्रीय प्रतिज्ञापत्र को आम जनता के बीच बांटा गया।
यात्रा में प्रमुख रूप से विनोद सिंह, राजा, अल्प, रामस्वरूप, प्रवीन द्विवेदी, मनोज निगम, राज कुमार शुक्ला, कमल, राकी डी जे ,योगेश, विवेक सिंह, रोशन, जितेंद्र, जीतू, श्याम, राकेश, विजय, राजू, अजय तिवारी, दिनेश तिवारी, मोहनलाल, महेश सिंह, राज कुमार मिश्रा, करमजीत आदि लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *