सीएम योगी : क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव का गर्मजोशी से हुआ स्वागत और सम्मान

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मुलाकात की। सूर्यकुमार यादव का सीएम योगी ने जोरदार स्वागत किया।

News Jungal desk: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने रविवार को लखनऊ के अटल बिहारी इकाना स्टेडिम में रोमांचक मैच में शानदार जीत दर्ज की थी। जीत के बाद भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मुलाकात की। सूर्यकुमार यादव का सीएम योगी ने जोरदार स्वागत किया।

रविवार को लखनऊ में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैच में सीएम योगी ने बेल बजाकर दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मैच के रेफरी जवागल श्रीनाथ एवं भारतीय टीम के पूर्व कोच एवं कॉमेंटेटर रवि शास्त्री ने भी बेल बजायी। इससे पहले सीएम योगी ने इकाना स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान मिशेल सेंटनर से भी मुलाकात की। इस दौरान दोनों कप्तानों ने सीएम योगी को पुष्प गुच्छ भेंट किया।

Read also: बदल जाएगा आपका QR Code, होंगे ये बड़े बदलाव, अब कोई नहीं कर पाएगा फ्रॉड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *