CM Yogi का अखिलेश यादव पर वार, कहा- ‘दीवारें तोड़ कर पैसा निकाला जा रहा है’

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज नोटों की गड्डियां निकल रही हैं, लोग सफाई दिए जा रहे हैं.

 न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : आयकर विभाग ने आज समाजवादी पार्टी (SP) के एमएलसी पुष्प राज जैन उर्फ पम्पी जैन (SP MLC Pushpraj Jain) के ठिकानों पर छापेमारी की. इस छापेमारी के बाद राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि बीजेपी चुनाव से घबराई हुई है क्योंकि सपा को जनता का बड़ा समर्थन मिल रहा है. 

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रायबरेली में सपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने जनसभा में कहा, ”चार-पांच दिन पहले कुछ घटनाएं घटी, वो अचानक नहीं घटी. पैसा पहले भी था, लेकिन पहले वो पैसा सत्ताधारी नेताओं की तिजोरियों को भरने में काम आता था, आज जेसीबी से उनकी दीवारों को तोड़ करके पैसा निकाला जा रहा है. आज नोटों की गड्डियां निकल रही हैं, लोग सफाई दिए जा रहे हैं.”

सीएम ने कहा, ”समाजवादी इत्र का नारा देने वाले प्रदेश में किस प्रकार का भ्रष्टाचार का बदबू फैलाते थे, 2016 में जब नोटबंदी हुई थी तब समाजवादी पार्टी ने क्यों विरोध किया था? अब लोगों को समझ में आ रहा है कि क्यों विरोध किया था. क्योंकि इनके घरों में नोटों की गड्डियां थी.”

ये भी पढ़ें : यूपी में विपक्ष को फंसाने के लिए BJP का चक्रव्यूह, जनता के दिल जीतने की तैयारी

उन्होंने कहा, ”प्रदेश के विकास में लगने वाले पैसे को इन लोगों ने अपने घरों में लगाया. वही पैसा आज जब निकाला जा रहा है तो इनको बुरा लग रहा है. 2017 के पहले नौकरी निकलते ही चाचा-भतीजे का गैंग वसूली पर निकल जाता था.”

अखिलेश का निशाना
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा, ”पहले जिस पीयूष जैन का सपा से कोई सम्बन्ध नहीं है, उनपर छापा मारा और अब पुष्पराज जैन पर छापेमारी कर दी. दिल्ली की पूरी सरकार और यूपी सरकार ने अपने विभागों की पोल खोल दी. सपा के पक्ष में खड़ा दिखाई देगा, उसपर छापा पड़ सकता है.”

यूपी में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पम्पी जैन द्वारा तैयार ‘समाजवादी इत्र’ को अखिलेश यादव ने हाल ही में पेश किया था. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *