सुगंध का कारोबार, दुर्गंध पर तकरार!

0

अखिलेश का आरोप नफरत की दुर्गंध फैला रही है भाजपा
पुष्पराज के बजाय पीयूष जैन के यहां छापा मार दिया था
इसीलिए अब सपा एमएलसी पुष्पराज के यहां छापा मारा

स्टेट डेस्क। सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के यहां छापा पड़ ही गया। इत्र कारोबारियों पर आयकर की छापामारी को लेकर राजनीतिक द्वंद्व काफी तेज हो गया है। इत्र कारोबारी पीयूष जैन के प्रतिष्ठानों और निवास पर छापा औऱ सपा से उसके कथित लिंक पर कानपुर की सभा में पीएम नरेंद्र मोदी का अखिलेश पर बयानी हमला कि यूपी में भ्रस्टाचार का इत्र फैल रहा है, तो सपा एमएलसी पम्पी जैन यानी पुष्पराज जैन के यहां छापे पर अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को घेर लिया। उनका पलटवार कि नफरत का इत्र भाजपा फैला रही है।
इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर से मिली अकूत संपत्ति के बाद आयकर विभाग ने कन्नौज के एक और इत्र कारोबारी सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के यहां छापेमारी की है। उन्होंने 2022 के लिए 22 फूलों से बना समाजवादी इत्र भी लांच किया था। एएनआई के मुताबिक फिलहाल पुष्पराज के सात ठिकानों पर छापेमारी जारी है, जिसमें लखनऊ, कन्नौज, कानपुर, नोएडा और हाथरस के ठिकानों पर छापेमारी जारी है।
शुक्रवार को अखिलेश ने कन्नौज में बताया कि अभी की छापेमारी एक साजिश है. क्योंकि भाजपा को आने वाले चुनावों में अपनी हार दिख रही है। इन्होंने राजनीति को दूषित किया है नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले लोग है। यह कन्नौज के लोग जो सुगंध को पसंद करते हैं आने वाले समय में इन लोगों को सबक सिखाने का काम करेंगे।’उन्होंने कहा, इधर लगातार पिछले कई दिनों से पिछले महीने से यह सूचनाएं आ रही थी, समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए लोगों के ऊपर छापे पड़ रहे हैं और दिल्ली से जब भी भाजपा का यूपी में कार्यक्रम होता है लगता है कि अपने साथ में इन विभागों को भी बुलाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जानबूझकर यह लोग सपा को तो बदनाम करना चाहते हैं लेकिन दुख की बात ये है कि लखनऊ से लेकर दिल्ली वाले तक कन्नौज जिसका इतिहास सुगंध और इत्र का है इसी से इसकी पहचान दुनिया में है उसको बदनाम करने में लगे हुए हैंपहले पीयूष जैन के यहां छापा मारा गया उसका संबंध सिर्फ और सिर्फ बीजेपी से है। हम पहले दिन से कह रहे हैं कि जिस जगह पहले छापा मारा इन्होंने, उससे समाजवादी पार्टी का कोई रिश्ता नहीं है । उन्होंने आगे कहा कि भाजपा बताए इतने बड़े पैमाने पर रुपया कैसे निकला? जिस बीजेपी ने बताया कि नोटबंदी के बाद कालाधन नहीं आएगा, जीएसटी लागू हो जाने से व्यापार का सरलीकरण होगा इससे व्यापार अच्छा हो सकेगा। क्या हुआ उन सब वादों का।
अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अपनी खीज मिटाने के लिए पुष्प राज जैन के यहां छापा मारा गया है. क्योंकि उन्होंने समाजवादी इत्र बनाया है। भाजपा में सिर्फ नफरत फैलाने वाले लोग हैं। जहां-जहां चुनाव होता है और उन्हें लगता है कि वो हार रहे हैं वहां ये छापा मारते हैं। अखिलेश ने आगे कहा कि हमने तो क्षेत्रीय दलों से गठबंधन किया है लेकिन बीजेपी ने अंदर से एजेंसियों इनकम टैक्स, इडी, सीबीआई से गठबंधन किया है। कन्नौज समाजवादियों से जुड़ा हुआ क्षेत्र रहा है। यहां का अगर इतिहास उठा कर देखेंगे यहां पर भाईचारे और सौहार्द का इतिहास रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *