PM Modi के निशाने पर CM केजरीवाल, पंजाब के लोगों से की ऐसी अपील

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को फाजिल्का में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बिना नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पंजाब में विधानसभा चुनाव-2022 के लिए प्रचार अपने आखिरी दौर में है. राज्य में 20 फरवरी को मतदान होगा और 18 फरवरी को प्रचार का शोर थम जाएगा. मतदान करीब आते ही राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को फाजिल्का में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने बिना नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग आपको दिल्ली में घुसने नहीं देना चाहते वो आपसे वोट मांग रहे, ऐसे नेता को पंजाब में कुछ भी करने का हक नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा, ‘इस चुनाव में पंजाब में ये मेरी आखिरी सभा है. मैं बीते कुछ दिनों में पंजाब के अलग अलग क्षेत्रों में गया हूं. पूरे पंजाब में आज एक ही आवाज उठ रही है, बीजेपी को जीताना है, NDA को जीताना है. पंजाब में डबल इंजन की सरकार बनाना है. आप देखिए, देश के इतने सारे राज्य हैं जहां कांग्रेस एक बार गई, फिर लौटकर नहीं आई और जहां बीजेपी को आशीर्वाद मिल गया, वहां तो कांग्रेस जड़-मूल से साफ हो गई.’

‘पंजाब के लोगों को नई सोच और विजन की सरकार चाहिए’

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार मतलब, पंजाब का इस दशक में सबसे तेज विकास. पंजाब से रेत माफिया, ड्रग माफिया की विदाई, पंजाब की औद्योगिक इकाइयों में नई ऊर्जा, पंजाब के युवाओं को रोजगार, स्वरोजगार के नए मौके. पंजाब के लोगों को नई सोच और विजन की सरकार चाहिए. 

ये भी पढ़ें :  जब अचानक रोड पर गिरने लगे पक्षी, 200 से ज्यादा पक्षी मरे हुए मिले

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी पूरे समर्पित भाव से पंजाब के लोगों के सामने पंजाब की सुरक्षा और विकास का संकल्प लेकर आई है. एक बार बीजेपी को आपकी सेवा करने का मौका दीजिए. फिर देखिए कि डबल इंजन की सरकार कैसे पंजाब को तेज गति से आगे बढ़ाती है. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *