जब अचानक रोड पर गिरने लगे पक्षी, 200 से ज्यादा पक्षी मरे हुए मिले

0

 पिछले दिनों वेल्स में एक रहस्यमयी घटना सामने आई. यहां एक साथ 200 से ज्यादा पक्षी अचानक रोड पर गिरे. लोगों ने चेक किया तो ये सभी मरे हुए थे. ये सभी एक साथ कैसे मरे हैं ये रहस्य है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पूरी दुनिया रहस्यों से भरी हुई है. यहां एक से एक रहस्य हैं. कई रहस्यों को साइंस भी सुलझा नहीं पाता है. समय-समय पर हमारे सामने ऐसी चीजें आती रहती हैं, जो हमें आश्चर्य से भर देती हैं. ऐसी ही एक घटना पिछले दिनों वेल्स (Wales) में हुई. यहां एक साथ 200 से ज्यादा पक्षी अचानक रोड पर गिरे. लोगों ने चेक किया तो ये सभी मरे हुए थे. लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि कैसे एक साथ 200 पक्षी मरे हैं.  

किसी को नहीं पता हादसे की वजह

रिपोर्ट के मुताबिक, वेल्क के पेमब्रोकशायर (Pembrokeshire) में वॉटरस्टोन से हेजलबीच के बीच एक रोड का हिस्सा है. यहां पिछले दिनों हमेशा की तरह सब कुछ सामान्य था. अचानक आसमान से रोड पर पक्षी गिरने लगे. देखते-देखते करीब 200 पक्षी रोड पर गिरे हुए थे. वहां से गुजर रहे कुछ लोग जब इन पक्षियों को देखने पहुंचे तो सभी मरे हुए थे. क्या हादसा हुआ, क्यों ये पक्षी मरे इसे लेकर किसी के पास पुख्ता जानकारी नहीं है. हालांकि एक लोकल वेबसाइट के मुताबिक, कुछ लोगों का कहना है कि पास के ड्रैगन एनएनजी (गैस) प्लांट में हुए रिसाव की वजह से ऐसा हुआ है. वहीं गैस प्लांट मैनेजमेंट का कहना है कि हादसे वाले दिन प्लांट में कुछ भी ऐसा नहीं हुआ था. प्लांट में सबकुछ ठीक था. गैस रिसाव की वजह से पक्षियों की डेथ नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें : बप्पी दा अपने अंतिम सफर पर,पवनहंस श्मशान गृह में होगा अंतिम संस्कार

क्या कहा चश्मदीदों ने

इस मामले में माइकोला प्रिटकार्ड नाम की एक महिला ने बताया कि जैसे ही उन्होंने पक्षियों को गिरते देखा, वह मौके से निकल गईं. क्योंकि तब का माहौल काफी डरावना था. जब कुछ घंटे बाद मौके पहुंचीं तो सभी चिड़िया मर चुकी थीं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *