सीएम धामी ने किया सरदार पटेल भवन का उद्घाटन… पुलिस को मिलेगी बेहतर सुविधा

0

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरदार पटेल भवन का उद्घाटन किया है. इस मौके पर डीजीपी उत्तराखंड आईजी गढ़वाल समेत पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे.

News Jungal Desk :– उत्तराखंड Uttarakhand में स्मार्ट पुलिसिंग की दिशा में एक और मजबूत कदम बढाते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सरदार पटेल भवन का उद्घाटन किया . इस मौके पर डीजीपी उत्तराखंड आईजी गढ़वाल समेत पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे.सरदार पटेल भवन में आईजी गढवाल कार्यालय डायल 112 सेंटल सेंटर ट्रैफिक डायरेक्टरेट बनाई गई है । जिससे प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था को एक ही छत के नीचे से माॅनिटर किया जायेगा ।

वही डीजीपी उत्ताराखंड भी सप्ताह में 1 दिन सरदार पटेल भवन में बनाए गए ऑफिस में रहेंगे . मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मौके पर कहा कि सरदार पटेल भवन निर्माण होने से स्मार्ट पुलिस की प्रदेश को को बेहतर सुविधा मिलेगी और प्रदेश की पुलिसिंग के लिए यह भवन मील का पत्थर साबित होगा ।प्रदेश का यह पहला ऐसा भवन है जिसमें रेंज ऑफिस ट्रैफिक निदेशालय डायल 112 आपा जैसी सेवाओं के लिए सेंटर और डीजीपी कार्यालय भी बनाए गए हैं जिसका मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोकार्पण करके इसे उत्तराखंड पुलिस को सौंप दिया है.

यह भी पढे : तमिलनाडु में दो बसों में जोरदार टक्कर; हादसे में 4 की मौत, 70 लोग घायल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed