तमिलनाडु में दो बसों में जोरदार टक्कर; हादसे में 4 की मौत, 70 लोग घायल

0

तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के मेलपट्टमपक्कम में दो निजी बसों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और 70 लोग घायल हो गए।

News Jungal Desk :तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के मेलपट्टमपक्कम में दो निजी बसों की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है । और जबकि करीब 70 लोग घायल हो गए। और घायलों को कुड्डालोर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है। और वहीं, एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सोमवार को दो निजी बसों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई।

बसों की टक्कर नेल्लीकुप्पम के पास पट्टामबक्कम में हुई है। और पन्रुति के मेलपट्टमपक्कम में हुए हादसे में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है । दुर्घटना के तुरंत बाद, जनता और पुलिस के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

बस का अगला टायर फटा, ड्राइवर ने खोया नियंत्रण

बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार बस कुड्डालोर और पन्रुति के बीच चलती थीं। और  हादसे के पीछे के कारणों के बारे में बताया जा रहा है कि एक बस का अगला टायर फट गया था । जिससे ड्राइवर ने बस पर से नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बस से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये और इलाज करा रहे लोगों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

Read also : भोपाल : मुस्लिम युवकों ने हिंदू युवक के गले में पट्टा डालकर कुत्ता बनाकर घुमाया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed