नगर निकाय चुनाव में वोटिंग के दौरान नालंदा में झड़प, मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम

0

 बिहार में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है. इस दौरान कई जगहों से झड़प और पथराव की भी खबरें सामने आ रही हैं. इसी क्रम में नलंदा जिले के बिहारशरीफ के बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ले से सामने आई है जहां समुदायिक भवन बूथ नंबर 8 के पास दो प्रत्याशियों के बीच झड़प हो गई और जमकर पथराव हुआ. इस दौरान 2 लोग घायल भी हो गए.

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : इधर, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया गया वहीं डीएम, एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करी दूसरी ओर लहेरी थाना क्षेत्र के पैरु महतो सोमरी कॉलेज के पास भी दो प्रत्याशियों के बीच झड़प हो गई है बताया जाता है कि मतदान केंद्र संख्या 5 पर बोगस बोट देने को लेकर झड़प हो गई है यहां भी पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया है । और नालंदा जिले के पटेल नगर इलाके में भी दो उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच झड़प हो गई है ।

बता दें कि पटना समेत 17 नगर निगमों के अलावा राज्य के कुल 68 शहरों में आज वोट डाले जा रहे हैं । और पटना में राज्यपाल फागू चौहान, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और बीजेपी सांसद सुशील मोदी समेत अन्य राजनेताओं ने मतदान किया था भयंकर ठंड के बावजूद अधिकतर शहरों में बूथों पर लंबी कतारें भी दिखी हैं । और बड़ी संख्या में मतदाता वोट डालने पहुंच रहे हैं । और मतदान की प्रक्रिया शाम पांच बजे तक चलेगी ।

आप को बता दें कि पटना समेत 17 नगर निगमों के अलावा राज्य के कुल 68 शहरों में आज वोट डाले जा रहे हैं । और पटना में राज्यपाल फागू चौहान, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, बीजेपी सांसद सुशील मोदी समेत अन्य राजनेताओं ने भी मतदान किया । भयंकर ठंड के बावजूद अधिकतर शहरों में बूथों पर लंबी कतारें हैं और बड़ी संख्या में मतदाता वोट डालने पहुंच रहे हैं. मतदान की प्रक्रिया शाम 5 बजे तक चलेगी ।

कटिहार नगर निगम के एक बूथ पर बिजली नहीं होने की वजह से टॉर्च की रोशनी में मतदान हो रहा है । और पोलिंग बूथों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं । और इस चरण में मेयर, डिप्टी मेयर, मुख्य पार्षद, वार्ड पार्षद समे अन्य 1665 पदों के 11,127 उम्मीदवारों का भाग्य आज ईवीएम में कैद हो जाएगा । और नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना 30 दिसंबर यानी शुक्रवार को होगी और इसी दिन परिणाम भी आ जाएंगे ।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के मुद्दों पर अमित शाह करेगे उच्च स्तरीय बैठक,NSA सहित कई अधिकारी होगें शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed