Chup Revenge of the Artist: सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, नए अवतार में नजर आएगें एक्टर

0

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘Chup Revenge of the Artist’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कई सस्पेंस और ट्विस्ट नजर आने वाले है।

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘Chup Revenge of the Artist‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कई सस्पेंस और ट्विस्ट नजर आने वाले है। आर. बाल्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में सनी देओल एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सनी देओल के साथ दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी।

अगर बात करे इस फिल्म के कहानी कि तो ये एक एक ऐसे आर्टिस्ट की कहानी है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है। यह सीरियल किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है। इसके मारने का स्टाइल भी एकदम अलग है। ये अपने टारगेट को पुरानी फिल्मों के जरिए ढूंढता है और फिर उसी स्टाइल से उस मारता है। टारगेट को मारने के बाद यह बॉडी पर अपना हुक मार्क ‘स्टार’ छोड़ देता है।

फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ 23 सितंबर को रिलीज कि जाएगी। इस फिल्म का म्यूजिक एक्टर अमिताभ बच्चन ने कंपोज किया है। अमिताभ बच्चन अब तक फिल्मों में एक्टिंग के अलावा गाने भी गा चुके हैं, लेकिन अब वह म्यूजिक कंपोजर के रूप में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ेBrahmastra: करण जौहर ने फिल्म सेट से शेयर किया बीटीएस वीडियो…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *