फतेहपुर से खागा जा रहे ऑटो को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत चार लोग हुए घायल…

0

हसवा चौकी प्रभारी विकास सिंह ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजा। रास्ते में जितेंद्र पुत्र भोला निवासी छनैनी थाना खखरेरू की मौत हो गई।

News jungal desk: फतेहपुर जिले में थरियांव थाना क्षेत्र के पीएनसी कार्यालय के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे पीएनसी से आगे फतेहपुर से खागा जा रहे ऑटो विक्रम को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो में बैठा व्यक्ति राम आसरे पुत्र सरदार, पार्वती पत्नी रामकिशोर निवासी रखेलपुर थाना खागा, जितेंद्र पुत्र भोला निवासी छनैनी थाना, फतेहपुर को चोटें आईं।
मौके पर हसवा चौकी प्रभारी विकास सिंह ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजा। रास्ते में जितेंद्र पुत्र भोला निवासी छनैनी थाना खखरेरू की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को अवगत कराया।  पंचायतनामा और अन्य कार्रवाई की है और इसके साथ ही अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Read also: Dholpur: बेटी से मिलकर लौट रहे पिता को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत, परिजनों में मचा हाहाकार…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *