Dholpur: बेटी से मिलकर लौट रहे पिता को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत, परिजनों में मचा हाहाकार…

0

बाड़ी सड़क मार्ग पर हाजीपुर गांव के मोड़ स्थित अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मृतक संतोषी कुशवाहा परौआ सेवा का पुरा गांव अपनी पुत्री से मिलने गया था। पुत्री ने पिता को बीती रात रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन बेटी का कहना संतोषी ने नहीं माना और सड़क हादसे का शिकार हो गया।

News jungal desk: धौलपुर के सैपऊ थाना इलाके के बाड़ी सड़क मार्ग पर हाजीपुर गांव के मोड़ पर बीती रात एक अज्ञात वाहन ने बेटी से मिलकर लौट रहे पिता को जोरदार टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से परिजनों में हाहाकार मच गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सैपऊ सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

मृतक के भाई कुमरसेन कुशवाहा ने बताया रविवार को उसका बड़ा भाई संतोषी कुशवाहा पुत्र रामलाल कुशवाह निवासी परौआ सेवा का पुरा गांव अपनी पुत्री से मिलने गया था। बीती रात करीब 10 बजे संतोषी बाइक से घर के लिए रवाना हुआ था। इसी बीच बाड़ी सड़क मार्ग पर हाजीपुर गांव के मोड़ स्थित अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। दुर्घटना में संतोषी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

घटना को लेकर थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया अज्ञात वाहन की टक्कर से 45 वर्षीय व्यक्ति संतोषी की मौत हुई है। उन्होंने बताया सोमवार को परिजनों की मौजूदगी में मृतक का पोस्टमार्टम करा कर काश को सुपुर्द कर दिया है। उन्होंने बताया अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और इसके साथ ही सड़क मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उधर, घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने बताया सड़क हादसे में मौत हुई संतोषी की पुत्री ने पिता को बीती रात रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन बेटी का कहना संतोषी ने नहीं माना और सड़क हादसे का शिकार हो गया। फिलहाल घटना से गांव में सन्नाटा पसर गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

Read also: लखनऊ : भाजपा विधायक के मीडिया सेल में करता था काम, उनके ही फ्लैट में फंदे से लटका, जानिए पुरा मामला…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *