आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी स्लीपर बस, 3 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

0

हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास एक्सप्रेसवे पर चालक को झपकी आने की वजह से स्लीपरहादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिसमें 15 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हुई. बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान के जयपुर से दरभंगा (बिहार) जा रही थी.

हादसा बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के सिरधरपुर गांव के पास माइल स्टोन 224 के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस राजस्थान के जयपुर से बिहार के दरभंगा जा रही थी, तभी बस चालक को झपकी आने से बस दाहिने हाथ पर बने डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के साथ ही यूपीडा की एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल भेजा. रेस्क्यू की जो तस्वीरें सामने आईं उसमें एक व्यक्ति रेस्क्यू करते समय दर्द से कराहता नजर आया. वहीं तीन मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

15 से ज्यादा घायल जिला अस्पताल रेफर
हादसे में 15 से ज्यादा लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकी कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. वहीं हादसे में बस सवार यात्री सदानंद यादव के मुताबिक बस चालक को झपकी लगने से बस दाएं की तरफ जाकर पलट गई.

यह भी पढ़े : AIIMS बना सफदरजंग के बाद देश का दूसरा बड़ा बर्न अस्‍पताल, 100 बेड की सुव‍िधा के साथ शुरू

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed