Box Office Collection Day: सलमान खान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की कमाई पर लगा ब्रेक…

KKBKKJ Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस (box office) ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की कमाई की रफ्तार कम हो गई है।

News Jungal Desk:- बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर ठीक-ठाक ओपनिंग की और धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में उछाल आया, लेकिन अब फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस (box office) ही नही बल्कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) की कमाई की रफ्तार कम हो गई है।

कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ) का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 156.11 करोड़ हुआ है। वहीं, इस फिल्म ने ओवरसीज भी 41.02 करोड़ का कारोबार किया है। इस फिल्म से फैंस को बहुत उम्मीदें थी और माना जा रहा था कि ये फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी, हालांकि ऐसा नहीं हो पाया।

फिल्म की कमाई

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ की कमाई की थी। सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26.61 करोड़ रहीं। वहीं, चौथे दिन इस फिल्म ने 10.50 करोड़ का कारोबार किया है।

इसके साथ ही मंगलवार यानी पांचवे दिन महज 7.50 करोड़ का कारोबार किया है। छठे दिन सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके बाद से फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली और अब देखने वाली बात होगी की ये फिल्म कितनी और कमाई कर पाती है।

यह भी पढे : श्रीकृष्ण-जन्मभूमि ईदगाह विवादः मुस्लिम पक्षकारों को हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *