BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल, बसपा सांसद दानिश अली को कहा- मुल्ला आतंकवादी

0

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला (Lok Sabha Speaker ने कड़ी नाराजगी व्‍यक्‍त की है. उन्‍होंने भाजपा सदस्य रमेश बिधूड़ी को इस तरह का व्यवहार दोबारा दोहराए जाने पर “सख्त कार्रवाई” की चेतावनी दी है ।

News jungal desk : लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली (BSP MP Danish Ali) के खिलाफ भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी (BJP MP Ramesh Bidhuri) द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला (Lok Sabha Speaker Om Birla) ने कड़ी नाराजगी व्‍यक्‍त की है. उन्‍होंने भाजपा सदस्य रमेश बिधूड़ी को इस तरह का व्यवहार दोबारा दोहराए जाने पर “सख्त कार्रवाई” की चेतावनी दी है. बिधूड़ी के इस व्‍यवहार पर सदन के उपनेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी खेद जताया था ।

वहीं, सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा संसद में चर्चा के दौरान दिए गए विवादित वक्तव्य को लोकसभा प्रोसिडिंग के रिकॉर्ड से हटा दिया गया है । और बीएसपी सांसद दानिश अली ने यह अनुरोध किया था ।

कांग्रेस ने बिधूड़ी द्वारा की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को बिधूड़ी के निलंबन की मांग की. पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने संवाददाताओं से कहा कि बिधूड़ी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्‍होंने जो कहा वो संसद का अपमान है. उन्‍हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. केवल राजनाथ सिंह की माफी काफी नहीं है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस प्रकरण पर कहा कि राजनाथ सिंह ने कहा मैं रमेश बिधूड़ी की पूरी बातों को सुन नहीं पाया. लेकिन विपक्ष की बेंच पर बैठे सदस्यों ने बताया कि इससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. रिकॉर्ड में दिखवा लें अगर कोई ऐसी बात है, तो उसे रिकॉर्ड से निकलवा दें. यदि उन्होंने कोई ऐसी बात कही है, जिससे उनकी फीलिंग हर्ट हुई है तो मैं उसके लिए खेद प्रकट करता हूं ।

यह भी पढे : महिला आरक्षण विधेयक पर बसपा प्रमुख मायावती ने दी प्रतिक्रिया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *