एक बार फिर से करीब आ सकते है भाजपा और शिवसेना, उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस ने दिए संकेत.

0

महाराष्ट्र के पूर्व CM उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान देकर BJP के लिए अपने तेवर को नरम किया हैं। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय लेख में उद्धव ने BJP के साथ सुलह का स्वागत किया है।

महाराष्ट्र के पूर्व CM उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान देकर BJP के लिए अपने तेवर को नरम किया हैं। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय लेख में उद्धव ने BJP के साथ सुलह का स्वागत किया है। दरअसल महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दिवाली के एक कार्यक्रम में एक बयान कहा था कि राजनीति में कड़वाहट खत्म करने की जरुरत है। उनके इस बयान का उद्धव ने स्वागत किया और कह दिया की अगर आपके मन में ऐसा ख्याल आया है तो तुरंत इसकी पहल कीजिए।

आपको बात दे की महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा नेता व महाराष्ट्र सरकार में मौजूदा उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ राजनीति में कड़वाहट खत्म करने के आह्वान का स्वागत किया है। उन्होंने शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा कि देवेंद्र को राजनीतिक कड़वाहट खत्म करने का बीड़ा उठाना चाहिए।

अब भाजपा को लेकर ठाकरे का यह बयान चर्चा का विषय बन गया है। खासकर की तब जब ठाकरे भाजपा समर्थिक शिंदे सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर रहे हैं। इस लड़ाई के चलते ठाकरे को न सिर्फ CM पद छोड़ना पड़ा बल्कि, सालो पुरानी शिवसेना पार्टी के नाम से भी हाथ धोना पड़ा।

क्या कहा था देवेंद्र फडणवीस ने
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दिवाली कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहा था कि राजनीति में बहुत कड़वाहट होती है, इसे खत्म करने की जरूरत है। इस बयान पर हरकत दिखते हुए उद्धव ठाकरे ने अपने संपादकीय में कहा है कि राजनीति में कुछ भी स्थायी नहीं है। अगर आपके मन में कड़वाहट खत्म करने का ख्याल आया है, तो आपको तुरंत पहल करनी चाहिए।

यह भी पड़े: BSNL ने जारी किये 2 धाकड़ प्लान्स, जाने कितनी कीमत में मिलेगा कितना इंटरनेट डेटा….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed