BSNL ने जारी किये 2 धाकड़ प्लान्स, जाने कितनी कीमत में मिलेगा कितना इंटरनेट डेटा….

0

स्मार्टफोन और इंटरनेट की इस दुनिया में कौन कम पैसों में ज्यादा से ज्यादा डेटा नहीं पाना चाहता है, लेकिन आमतौर पर ऐसा होता नहीं है। वही आज हम आपको एक ऐसे प्रीपेड प्लान….

स्मार्टफोन और इंटरनेट की इस दुनिया में कौन कम पैसों में ज्यादा से ज्यादा डेटा नहीं पाना चाहता है, लेकिन आमतौर पर ऐसा होता नहीं है। वही आज हम आपको एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमें आपको 100 या 200 नहीं बल्कि पूरे 1000GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। यह प्रीपेड प्लान भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL का है।

BSNL अपने यूजर्स को हमेशा ही कम पैसों में ज्यादा सुविधाएं देने के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको ऐसे ही 2 प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए आपको काम कीमत में ढेर सरे सुविधाएं मिलेंगे। इन दोनों BSNL के प्लान की कीमत 400 रुपये से भी कम है, लेकिन बेनिफिट्स हजारों रुपये के मिल रहे हैं। इस लिस्ट में पहले प्लान की कीमत 329 रुपये तो वही दूसरा प्लान 399 रुपये है। आइए जानते है इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं।

329 रुपये का प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान
BSNL के इस प्लान की कीमत 329 रुपये है। ये प्लान एक एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 20Mbps की स्पीड के साथ 1000GB Data मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं डेटा खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 2Mbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

399 रुपये का प्रीपेड ब्रॉडबैंड प्लान
BSNL के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और ये एक और सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड के साथ 1000GB Data मिलता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 2Mbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलती है।

बता दे की इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को 1000GB इंटरनेट डेटा मिलता है। लिहाजा, जिन यूजर्स को इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरूरत है, वो इन दोनों में से किसी भी प्लान को चुन सकते हैं और अगले एक महीने तक इतने डेटा का यूज कर सकते हैं।

यह भी पड़े: 44 बिलियन डॉलर की चिड़िया हो गई आजाद, जाने ट्विटर-एलन मस्क डील की पूरी जानकारी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed