Birthday Special: बिपाशा बसु के साथ Dino Morea को फोटोशूट पड़ गया महंगा, बोल्ड फोटोज पर मचा हंगामा….

0

मॉडल और एक्टर के रूप में पहचान बनाने वाले Dino Morea आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 9 दिसम्बर 1975 को बैंगलुरु में जन्में डीनो ने अपने कॅरियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। अभी भी वह मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं।\

Entertainment Desk: मॉडल और एक्टर के रूप में पहचान बनाने वाले Dino Morea आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 9 दिसम्बर 1975 को बैंगलुरु में जन्में डीनो ने अपने कॅरियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। अभी भी वह मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं।हालांकि बॉलीवुड में वे लम्बे समय से नजर नहीं आए है। वही अगर उनके कॅरियर के शुरुआती दिनों की बात करे तो, उन दिनों बिपाश बसु के साथ उनके रिलेशन के काफी चर्चे रहे थे। यहाँ तक कि बिपाशा के साथ उनके एक फोटोशूट पर काफी हंगामा हो गया था। आइए जानते है उनके कॅरियर और फोटोशूट विवाद के बारे में।

मॉडलिंग के दौरान मिली पहली फिल्म
आपको बता दे कि डीनो के पिता इटै​लियन और मां इंडियन हैं। डीनों अपने परिवार में दूसरे नम्बर के बेटे हैं और उनके दो भाई और हैं। डीनों ने अपनी शुरुआती शिक्षा बैंगलुरु के मिलिट्री स्कूल से ली और उन्हें कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग की दुनिया पसंद थी। उन्हें एक फैशन कम्पनी के लिए मॉडलिंग के दौरान पहली फिल्म मिली थी। डीनो ने सबसे पहले ​टीवी शो ‘कैप्टन व्योम’ में काम किया था। इसमें वे ‘सोनिक’ की भूमिका में नजर आए थे। इसके बाद फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ के साथ फिल्मो के दुनिया में कदम रखा।

फोटोशूट पर बरपा था हंगामा
पर्सनल फ्रंट की बात करें तो ​बिपाशा बसु के साथ काम करने के दौरान वो अपने को-स्टार के करीब आ गए थे। साल 1996 से 2002 तक दोनों ने डेट किया था, लेकिन फिल्म ‘राज’ की शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और वो दोनों अलग हो गए। बिपाशा से रिलेशनशिप के दौरान दोनों ने एक अंडरगारमेंट ब्रांड के लिए शूट किया, जिसमे बोल्ड फोटो होने के ​कारण काफी हंगामा बरपा था और उन फोटोज को हटाना पड़ गया था। बिपाशा से रिश्ता टूटने के बाद डीनो ने लारा दत्ता के साथ डेटिंग की लेकिन यह रिश्ता भी साल भर भी नहीं टिक पाया।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करे तो डीनो बीतों दिनों कुछ वेब सीरीज में नजर आए थे। इसके साथ ही वे प्रोड्यूसर के तौर पर भी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: घट रही है महंगाई, ग्रामीण बाजारों में बिक्री में वृद्धि के संकेत- ITC प्रमुख

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed