बिहार : प्रेमिका की गला दबाकर हत्या,एसिड डालकर दफनाया,4 दिन बाद निकाली गई लाश

0

प्रेम प्रसंग में हत्या की ये घटना बिहार के पूर्णिया जिला की है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें अपना जुर्म कबूल लिया है. मृतका की पहचान उसके पिता ने कपड़ों से की.

News Jungal Desk : प्रेम प्रसंग में आए दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है जहां अक्सर प्रेम हैवानियत में बदल जाता है । ऐसी ही एक घटना बिहार से है जहाॅ एक प्रेमी की हैवानियत भरी करतूत सामने आई है. प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी फिर शरीर पर एसिड डालकर मकाई के खेत में फेंक दिया. मामला पूर्णिया जिला से जुड़ा है. दरअसल बनमनखी थाना के पिपरा गांव में तीन दिन पहले एक अज्ञात लड़की का सड़ा गला शव मिला था जिसकी पहचान हो गई है. मृतका शायरा खातून की पहचान उनके पिता और पूर्व मुखिया जाकिर आलम ने उसके कपड़ों की थी .

जाकिर आलम ने कहा कि उनकी बेटी शायरा खातून 10 मई को इंटर की मार्कशीट लाने के लिए कॉलेज गई थी. उसके बाद से ही वह गायब हो गई थी. उन्होंने कहा कि गांव के ही नंदन मंडल ने उसकी बेटी का अश्लील फोटो वायरल किया था. उसने ही उनकी बेटी की हत्या कर शव को मकई खेत में फेंका था.  जब उसने लड़की का कपड़ा देखा तो उस कपड़े से शव की पहचान हुई. बनमनखी थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने बताया कि तीन दिन पहले पिपरा गांव में मकई खेत में एक अज्ञात युवती का सड़ा गला शव बरामद हुआ था.लड़की के परिजनों के आवेदन के आधार पर उसका प्रेमी नंदन मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान नंदन मंडल ने हत्या की बात तो स्वीकार कर ली. उसने स्वीकार किया कि गला दबाकर उसने हत्या की है लेकिन उसके साथ और कौन-कौन थे, इसका खुलासा नहीं किया है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि कहीं अन्यत्र हत्या कर शव को मकई खेत में फेंक दिया गया है.

शव के ऊपर कोई केमिकल डाला गया है. जिस कारण महज चार दिनों में ही शव सड़ गल गया था. फिलहाल आरोपी प्रेमी को जेल भेज दिया गया है .पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जल्द ही अन्य आरोपी का भी गिरफ्तारी होगा.

यह भी पढ़े : कर्नाटक : सिद्धारमैया के समर्थक बेंगलुरु में मना रहे जश्न, पोस्टर को दूध से नहलाया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed