कर्नाटक : सिद्धारमैया के समर्थक बेंगलुरु में मना रहे जश्न, पोस्टर को दूध से नहलाया

0

 कर्नाटक में नए मुख्यमंत्री को लेकर सिद्धारमैया के नाम पर मुहर लग गई है. वहीं डीके शिवकुमार को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. आज 10 जनपथ पर मुलाकातों का दौर चलता रहा. पहले कर्नाटक के निर्वाचित विधायक पहुंचे, फिर सिद्धारमैया पहुंचे और उसके बाद डीके शिवकुमार पहुंचे।

News Jungal Desk: कर्नाटक में नए मुख्यमंत्री को लेकर सिद्धारमैया के नाम पर मुहर लग गई है. हालांकि अभी सीएम के नाम को लेकर आधिकारिक घोषणा नही हो पायी है. वहीं डीके शिवकुमार को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. सूत्रों से पता चला है कि डी के शिवकुमार भी कर्नाटक Karnataka सरकार में शामिल हो सकते हैं. 18 मई को कांती राव स्टेडियम में दोपहर को साढ़े तीन बजे शपथ ग्रहण का कार्यक्रम रखा गया है. सिद्धारमैया के बाद डीके शिवकुमार 10 जनपथ पहुंचे और उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से भी मुलाकात की. बता दें कि 13 मई को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के चार दिन बाद सीएम के नाम को लेकर स्थिति स्पष्ट हुई है. वहीं कर्नाटक में सिद्धारमैया के समर्थक खुशी से झूम उठे हैं. सिद्धारमैया के पोस्टरों को दूध से नहलाया जा रहा है ।

10 जनपथ से रवाना हुए डीके शिवकुमार

कांग्रेस पार्टी के आलाकमान से मिलने के लिए आज कुछ देर पहले डीके शिवकुमार अपने भाई डीके सुरेश के साथ 10 जनपथ पहुंचे और मुलाकात करने के बाद वहां से रवाना हो गए. वहीं आवास से बाहर निकलते ही डीके शिवकुमार के समर्थकों ने खूब नारेबाजी की.

यह भी पढ़े : जानें कब है वट सावित्री का व्रत,तो जरूर जान लें नियम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed