Koffee With Karan: शो में गौरी खान ने कहा हम ज‍िस दौर से गुजरे उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता…

0

करण जौहर के शो Koffee With Karan का लोगों के बीच एक अलग ही उत्साह रहता है। सेलेब्स की जिंदगी की से जुडी निजी बातें दर्शकों को काफी आकर्षित करती है।

न्यूज जंगल डेस्क: करण जौहर के शो Koffee With Karan का लोगों के बीच एक अलग ही उत्साह रहता है। सेलेब्स की जिंदगी की से जुडी निजी बातें दर्शकों को काफी आकर्षित करती है। वही शो के हाल ही के एक एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे नजर आई थी। इस शो में गौरी खान ने पहली बार आर्यन खान ड्रग्‍स मामले पर खुलकर बात की है।

इस शो में सभी ने अपने पति और बच्चों को लेकर खुलकर बात की। शो में गौरी खान ने यूं तो बहुत से सवालों के जवाब दिए लेकिन तीन सवाल ऐसे थे जिनके जवाब में उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करती हैं।

शो में जब गौरी खान से पूछा गया कि आपके फैशन पर बच्चों की राय? तो उन्होंने जवाब दिया कि ‘मेरे फैशन पर सबसे ज्यादा आर्यन कमेंट करता है। वह एक तरह से फैशन पुलिस है, जिसकी नजर हमेशा मेरे फैशन पर रहती है। वह मुझे कभी फुल स्लीव्स शर्ट और जैकेट नहीं पहनने देता है। उसे लगता है कि मैं उसमें अच्छी नहीं लगती, वह चाहता है कि मैं टी शर्ट्स पहनूं। वही जब उनसे सवाल किया गया कि आर्यन के जेल जान के बाद का माहौल कैसा था? तो उन्होंने बताया कि ‘वह हम सभी के लिए सबसे भयानक दिन थे। एक परिवार के तौर पर हम बहुत बुरे दौर से गुजरे थे। उस वक्त को निकालना मां के तौर पर मेरे लिए बहुत मुश्किल था। लेकिन आज हम बेहतर जगह पर हैं। मैं उन सभी की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने उस दौर में हमारा साथ दिया और हमारे लिए प्रार्थना की।

इसके अलावा उनसे कुछ और सवाल किये गए। जैसे कि क्या आप आर्यन और सुहाना को डेटिंग से जुड़ी सलाह देती हैं? तब उन्होंने बताया कि मैं सुहाना को हमेशा यही सलाह देती हूं कि कभी भी एक साथ दो लड़कों को डेट मत करना। वहीं, आर्यन को मैं यही कहती हूं कि कितनी ही लड़कियों को डेट करो लेकिन जब तुम्हें वह लड़की मिल जाए, जिससे तुम शादी करना चाहते हो तो बस वही फुल स्टॉप लगा देना।

यह भी पढ़ेKofee With Karan: भावना पांडे ने शो में कहा बेटी अनन्या को देती है डेटिंग टिप्स…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *