बॉक्स ऑफिस पर जल्द छूएगी 100 करोड़ दृश्यम 2…

0

Drishyam 2 Box office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर हो रही धुंआधार कमाई, जल्द छुएगी 100 करोड़

न्यूज जंगल डेस्क :- अजय देवगन (Ajay Devgn) की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। ओपनिंग डे से ही फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है

फिल्म का कलेक्शन देख ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा ये एक नया रिकॉर्ड बना सकती है और ये जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ को पीछे छोड़ेगी? बता दें कि अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में अजय देवगन,(Ajay Devgn) तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन हैं। जानें बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर रही है ये फिल्म।

‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5 (Drishyam 2 Box office Collection Day 5)

‘दरअसल बता दें कि दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने शुक्रवार को ₹ 15.38 करोड़ रुपय कमाए,दूसरे दिन इन नंबर्स में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और शनिवार को ₹21.59 करोड़ का कलेक्शन हुआ। वहीं तीसरे दिन यानी वीकेंड पर इसकी ताबड़तोड़ टिकटें बिकीं और इसने 27.17 करोड़ रुपए का बिजनेस किया, रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार के कलेक्शन पर एक नजर डालें तो इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई और इसी के साथ फिल्म ने चौथे दिन 11.87 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीं पांचवे दिन की कमाई में गिरावट के साथ इसने 5.93 करोड़ रुपए की बिजनेस की। अब इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ₹ 81.94 करोड़ हो गया है।

‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की कहानी इसी पर आधारित है कि विजय सालगांवकर अपने परिवार को बचाने के खुद जुर्म कुबूल कर लेता है। ऐसे में अब वो खुद को और अपने परिवार को कैसे बचाएगा ये देखना दिलचस्प होगा,फिल्म का पहला भाग साल 2015 में रिलीज किया गया था।

फिल्म के बारे में ,कहानी चार लोगों के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका जीवन उनकी बड़ी बेटी के साथ हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद उलट जाता है। ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) विजय सलगांवकर अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनके परिवार – पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और बेटियां अंजू (इशिता दत्ता) (Ishita Dutta) और अनु (मृणाल जाधव) (Mrinal Jadhav) की कहानी को आगे बढ़ाता है, दूसरे भाग में 7 साल पहले हुए दुर्घटना को फिर से कुरेदा गया है ,और बंद हो चुकी फाइल को फिर से खोला गया है।

ये भी पढ़ें:- भारत के साथ 75 साल के राजनयिक संबंधों पर बोले रूसी राजदूत दोस्ती से बढ़कर कुछ नहीं होता…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed