ज्ञानवापी मुद्दे पर बोले CM योगी- ‘अगर हम उसे मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा’

0

Gyanvapi Mosque Issue: उत्तर प्रदेश में ज्ञानवापी विवाद पर सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान सामनाे आया है. एक इंटरव्यू में सवाल पूछने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर हम उसे मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा.

News Jungal Desk: उत्तर प्रदेश में ज्ञानवापी विवाद पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान जारी किया है. एक इंटरव्यू में सवाल पूछने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर हम उसे मस्जिद कहेंगे तो विवाद होगा.

सीएम योगी ने कहा कि उन्हें लगता है भगवान ने जिसको दृष्टि दी है वो देखे ना…त्रिशूल मस्जिद में क्या कर रहा था? त्रिशूल हमने तो नहीं रखे थे…ज्योतिर्लिंग हैं, प्रतिमाएँ हैं .गलती पर मुस्लिम समाज से प्रस्ताव आना चाहिए कि ऐतिहासिक गलती हुई है और इसका समाधान जल्दी होना चाहिए.  सीएम योगी ने कहा कि वह पिछले 6 सालों से यूपी की कमान को संभाल रहे हैं. लेकिन पिछले 6 साल से कोई दंगा नहीं हुआ है. यूपी में पंचायत चुनाव हुआ और वेस्ट बंगाल में हुआ. देखें तो क्या हुआ दोनों जगह पर. वहां पर कुछ लोग सत्ता में जबरन सबकुछ कैद करना चाहते हैं कैसे वहां विरोधी दल के लोगों को मारा गया. आखिर दोहरा दृष्टिकोण क्यों है.

विपक्षी दलों के नए नाम I.N.D.I.A. पर भी सीएम योगी ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि India नहीं बोलना चाहिए. चोला बदलने से पिछले कर्मों से मुक्ति नहीं मिल सकती है.

Read also: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा अजरबैजान से गिरफ्तार, सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का है मास्टरमाइंड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *