आईजीआई स्टेडियम के पास बड़ा हादसा, आपस में टकराईं 4 स्कूल बसें, कई छात्र घायल

0

दिल्ली में भीषण सड़क हादसे (Road Accident in Delhi) की खबर है. यहां एक सड़क दुर्घटना में 4 स्कूल बसें आपस में टकरा गईं. हादसे में कुछ बच्चों को मामूली चोट आई है. हादसे के बाद बसों में सवार बच्चों को खिड़कियों से बाहर निकाला गया. घायल बच्चों को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :– देश की राजधानी दिल्ली में स्कूल बसें आपस में टकरा गईं है । और घटना तब हुई जब IGI स्टेडियम के पास एक गाड़ी और ऑटो की टक्कर हो गई थी इसके बाद इसी टक्कर के कारण चार स्कूल बसें आपस में टकरा गईं थी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के बाद बसों में सवार बच्चों को खिड़कियों से बाहर निकाला गया था और वहीं इस हादसे में कुछ बच्चों को मामूली चोट लगी है । और घायल बच्चों को इलाज के लिए लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है । और हादसा आईजीआई स्टेडियम के गेट नंबर-13 के पास हुआ है । और बस में सवार बच्चे स्कूल जा रहे थे । इस बीच, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और जिसमें लोगों को बसों की खिड़की से बच्चों को निकालते देखा जा रहा है ।

दुर्घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ दुर्घटना स्थल पर जुट गई थी और मौजूद लोगों ने बच्चों को बसों से निकलने में मदद करी घटना सुबह हुई थी। और हादसे में बसें काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं । और इस बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर आगे की जांच में लगे हैं। घटना के बाद बच्चों के माता-पिता भी काफी चिंतित हो गए है । घटना की खबर मिलते ही बच्चों के माता-पिता भी घटना स्थल की ओर भागे है । और फिलहाल घायल बच्चों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है ।

मालूम हो कि इससे पहले 8 जनवरी की रात को दिल्ली में दो सड़क हादसे हुए थे । और दो अलग-अलग हादसों में 17 साल के लड़के सहित दो लोगों की मौत हो गई थी । और पहला हादसा तिमारपुर इलाके में हुआ था जहां कलस्टर बस ने बाइक सवार गोपी कुमार (24) को कुचल दिया था । गोपी की मौके पर ही मौत हो गई थी । और वहीं दूसरा हादसा पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में हुआ था । और यहां बाइक सवार डीटीसी बस से टक्कर के बाद दो लड़कों की मौत हो गई थी ।

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार ने पटना में दिया बड़ा बयान, बोले हमें तो मर जाना कबूल है, पर बीजेपी के साथ जाना मंजूर नहीं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed