Bharat Jodo Yatra:में बोले बॉलीवुड एक्टर- कुछ लोग देश में नफरत फैला रहे,राहुल गांधी ने चुनी प्यार की राह

0

अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में नाम लिये बगैर बीजेपी पर निशाना साधा है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh) कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुए। उन्होंने मंच से बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि नफरत तो तमाम लोग फैला रहे हैं, लेकिन प्यार की राह मुश्किल होती है,अभिनेता ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ‘आपने प्यार की राह चुनी है, एक कहावत भी है कि प्यार में सब कुछ हार जाएं तो ही जीत होती है,जीत जरूर मिलेगी’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने कहा कि, ‘एक बार मन में आया कि यह कांग्रेस (Congress) की रैली है। मुझे जाना चाहिए या नहीं जाना चाहिए, फिर लगा कि यह भारत की रैली है और जरूर शामिल होना चाहिए,उन्होंने मंच से विख्यात लेखक कुंवर नारायण की एक कविता भी पढ़ी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुखातिब होते हुए कहा कि जीत जरूरी है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा जरूरी है अंत तक हिम्मत नहीं हारना,क्योंकि इसके बाद जीत जरूर मिलती है, आखिर में जो लोग इस देश को संविधान से चलाना चाहते हैं, जीत उन्हीं की होगी,आज नहीं तो कल ऐसा होकर रहेगा!

अभिनेत्री पूजा भट्ट Pooja Bhatt ने दी सुशांत सिंह Sushant Singh को बधाई

आपको बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं है जो राहुल गांधी की यात्रा में शामिल हुए हैं। इससे पहले एक्टर-डायरेक्टर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यात्रा में शामिल हो चुकी हैं,पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने सुशांत सिंह (Sushant Singh) राजपूत को बधाई देते हुए ट्वीट किया, आपने एक बार फिर साबित कर दिया कि आप अपनी बातों पर अडिग रहते हैं…ना कि सिर्फ बातें करते हैं

आपको बता दें कि कांग्रेस (Congress) ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) की शुरुआत की है। यह यात्रा महाराष्ट्र (Maharashtra) पहुंच गई है। आज यानी 11 नवंबर को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के भी इस यात्रा में शामिल होने की संभावना है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) तमाम सामाजिक-राजनीतिक (political) मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आते हैं,तमाम मसलों पर सरकार की आलोचना भी करते नजर आते हैं, किसान आंदोलन के दौरान भी वह किसानों के समर्थन में प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी की घोषणा की ,आइए जानते हैं क्या?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *