विपक्षी दलों की महाबैठक से पहले आप ने कांग्रेस को चेताया- अध्यादेश पर दो समर्थन वरना करेंगे बायकॉट

0

अध्यादेश को लेकर कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेता शुरू से ही अध्यादेश का विरोध करने में आनाकानी करते रहे हैं। अध्यादेश के मामले पर केजरीवाल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मिलने का समय भी मांग चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई समय नहीं दिया गया है।

News Jungal Desk:  पटना में 2024 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर 23 जून को होने वाली विपक्षी पार्टियों की महाबैठक से पहले ही विपक्षी एकता में सेंध लगती हुई दिख रही है। आप पार्टी के सूत्रों का दावा है कि आप ने कांग्रेस को चेताया है कि वह अध्यादेश पर केजरीवाल का समर्थन करे वरना वह बैठक का बायकॉट करेगी।

दरअसल आम आदमी पार्टी चाहती है कि 23 जून की बैठक में दिल्ली के लिए सेवा क्षेत्र में लाए गए केंद्र के अध्यादेश पर सबसे पहले चर्चा हो और सभी पार्टियां अध्यादेश के मुद्दे पर केजरीवाल का समर्थन करें। हालांकि कांग्रेस ने इस मुद्दे पर
अभी तक अपना पक्ष साफ नहीं किया है।

केजरीवाल सभी पार्टियों से अपील कर रहे हैं कि सभी पार्टियों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ना चाहिए और दिल्ली के लिए लाए गए अध्यादेश का सबको मिलकर विरोध करना चाहिए अन्यथा जो दिल्ली में हो रहा है वैसा ही कुछ हाल अन्य राज्यों में भी हो सकता है।

कांग्रेस को मिला अल्टीमेटम

अध्यादेश के मामले पर केजरीवाल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी से मिलने का समय भी मांग चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई समय नहीं दिया गया है। ऐसे में बैठक से एक दिन पहले सूत्रों के हवाले से खबर चल रही है कि आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को कड़े शब्दों में अल्टीमेटम दिया है कि वह अध्यादेश पर दिल्ली का साथ दे वरना आम आदमी पार्टी बैठक में शामिल नहीं होगी।

Read also: ‘अमूल गर्ल’ बनाने वाले शख्स का हुआ निधन, आज भी लोगों को याद है उनकी दी टैगलाइन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *