फिर रोया अतीक अहमद, लगाई गुहार-असद की अम्मी से मिलवा दो

0

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर मोहम्मद गुलाम की झांसी एनकाउंटर में मौत के बाद से अतीक अहमद काफी गमजदा है । कोर्ट में फफक-फफक कर रोने के बाद अब धूमनगंज थाने में भी अतीक अहमद टूटा हुआ नजर आ रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक उसने पुलिस कस्टडी में अधिकारीयों से कहा कि वह और उसका परिवार मिट्टी में मिल गया है. सब उसी की गलती है. कोई असद की अम्मी (पत्नी शाइस्ता परवीन) से मिलवा दो ।

News Jungal Desk : उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर मोहम्मद गुलाम की झांसी एनकाउंटर में मौत के बाद से अतीक अहमद गमजदा है । और कोर्ट में फफक-फफक कर रोने के बाद अब धूमनगंज थाने में भी अतीक अहमद टूटा हुआ नजर आ रहा है । मिल रही जानकारी के मुताबिक उसने पुलिस कस्टडी में अधिकारीयों से बोला कि वह और उसका परिवार मिट्टी में मिल गया है । सब उसी की गलती है । कोई असद की अम्मी (पत्नी शाइस्ता परवीन) से मिलवा दो ।

कस्टडी में पूछताछ के दौरान अतीक फिर रोने लगा । उसने बोला , ” हम मिट्टी में मिल गए । और सब मेरी गलती है… असद की कोई गलती नहीं थी । जवान बेटों और भाइयों की कोई ज़िम्मेदारी नहीं ले सकता है । दुनिया का सबसे बड़ा गम बुजुर्ग पिता के कंधों पर जवान बेटे का शव होता है । अतीक़ ने बोला कि असद नहीं रहा. है । असद की अम्मी से हमें मिलवा दो ।

अतीक अहमद ने पुलिस से कहा कि चांद बाबा को खत्म करने के लिए अतीक पैदा हुआ था । और अब अतीक को खत्म करने के लिए अतीक जैसा मर्द खड़ा होना चाहिए । ये उमेश पाल जैसे खटमल अतीक की जमीन नहीं हिला सकते है ।

Read also : बिहार : अगले वर्ष से चार साल में मिलेगी ग्रेजुएशन की डिग्री, बीच मे पढाई छोड़ने पर मिलेगा सर्टिफिकेट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed