एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने Salman Khan को डेट करने के रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया सच

0

Pooja Hegde On Salman Khan Dating: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने पहली बार सलमान खान को डेट करने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

News Jungal Desk :-इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है।

वहीं, बी टाउन में भी इस जोड़ी के रियल लाइफ में डेटिंग करने के रुमर्स खूब चर्चाओं में हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने पहली बार सलमान खान (Salman Khan) को डेट करने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

बता दें कि बीते कुछ महीने पहले से ही सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े के डेटिंग की अफवाहें शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

इसके बाद इन अफवाहों को तब और हवा मिली जब सलमान खान (Salman Khan) ने मैंगलोर में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में शिरकत की और सोशल मीडिया (social media) इनकी कई फोटोज सामने आई। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों पर बात करते हुए कहा है कि- वह सिंगल हैं और ये भी क्लियर किया कि फिलहाल उनका करियर उनकी प्रायोरिटी है।

इस इंटरव्यू में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) से अपने को-एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को डेट करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा कि- “मैं इस पर क्या कहूं? मैं अपने बारे में बातें पढ़ती रहती हूं, मैं सिंगल हूं, मुझे अकेले रहना पसंद है। मैं रियल में अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं।

मैं एक शहर से दूसरे शहर जाने की उम्मीद कर रही हूं, अभी यही मेरा मकसद है, मैं अब बैठकर इन अफवाहों पर ध्यान भी नहीं दे सकती क्योंकि अब मैं क्या करूं?” पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने किसी भी रिलेशनशिप में होने के दावों को खारिज किया है।

Read also: भाजपा के खिलाफ महागठबंधन की बड़ी तैयारी, एक उम्मीदवार उतारेगी मैदान में..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed