रोजाना चौपाल लगाकर यूपी चुनाव की जमीन मजबूत करेगा अपना दल

फाइल फोटो।

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल 13 नवंबर से बुंदेलखंड के बांदा से विधानसभा चुनाव के लिए जनसभाएं शुरू करेंगी। दूसरे ही दिन 14 नवंबर को वह अयोध्या में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। चुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में यह फैसला लिया गया है कि राज्य की 200 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी द्वारा प्रतिदिन चौपाल लगाया जाएगा।

रविवार को पार्टी के कैंप कार्यालय में आयोजित उच्चस्तरीय बैठक में उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय व प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ ही समस्त जिलाध्यक्षों को विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत जीत हासिल करने का लक्ष्य लेकर काम करने के निर्देश दिए। जनसंपर्क अभियान तेज करने के साथ हर विधानसभा क्षेत्र में रोजाना दो से तीन चौपाल का आयोजन करने को कहा। पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएलसी आशीष पटेल ने जिलाध्यक्षों से विधानसभावार की गई तैयारियों की जानकारी लेने के साथ ही पार्टी द्वारा तय लक्ष्यों को पूरा करने के निर्देश दिए।

ये भी देखेें – परमाणु हथियारों का जखीरा बढ़ाने के साथ जैविक हथियार बनाने में भी जुटा चीन

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने बताया है कि प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों में रोजाना चौपाल लगाया जाएगा। प्रदेश प्रवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने बताया है कि बैठक के दौरान बड़ी संख्या में नेताओं ने दल की सदस्यता ली। आल इंडिया ओबीसी संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय कुमार पटेल, आल इंडिया ओबीसी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल सिंह, आल इंडिया ओबीसी रेलवे कर्मचारी संगठन के जोनल अध्यक्ष कुंवर सिंह कुशवाह, आल इंडिया ओबीसी रेलवे कर्मचारी संगठन के सहायक मंडल सचिव रामविलास शर्मा के साथ ही इम्तियाज अहमद, आरएन यादव, बीएस फोर मिर्जापुर के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज सिंह पटेल भी पार्टी में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *