राम रहीम से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की SIT पहुंची सुनारिया जेल, प्रशासन सतर्क

0

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : बेअदबी मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम से पूछताछ करने के लिए पुलिस की टीम सुनारिया जेल पहुंची है. पंजाब से एसआईटी की टीम करीब एक दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ रोहतक की सुनारिया जेल पहुंची है.

पुलिस की स्पेशल टीम बरगाड़ी बेअदबी के मामले में गुरमीत राम रहीम से पूछताछ करेगी. पुलिस की स्पेशल टीम का नेतृत्व एसआईटी प्रमुख आईजी सुरिंदर पाल परमार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस की स्पेशल टीम गुरमीत राम रहीम से लंबी पूछताछ कर सकती है.

पहले प्रोडक्शन वारंट जारी हुआ था

बता दें कि बेअदबी मामले में जांच कर रही पंजाब पुलिस की एसआईटी ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. पुलिस की अर्जी पर फरीदकोट की अदालत ने गुरमीत राम रहीम को अदालत में पेश होने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया था, लेकिन पेशी से पहले पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने इस वारंट पर रोक लगा दी थी.

ये भी पढ़े : पद्म पुरस्कार 2021 : पूर्व जापानी पीएम शिंजो आबे समेत सात हस्तियां पद्म विभूषण से सम्मानित

इसके साथ ही हाईकोर्ट ने एसआईटी को राम रहीम से रोहतक की सुनारिया जेल में जाकर पूछताछ करने की इजाजात दी थी.  सुनारिया जेल में जाकर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत से पूछताछ के लिए पुलिस प्रशासन ने विशेष रूप से तैयारी की है. इस बारे में जेल प्रशासन को पहले से सूचित कर दिया गया था. सतर्कता काफी बढ़ा दी गई है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *