एनिमल लवर महिला की हुई पिटाई,आवारा कुत्तों को बचाना पड़ा भारी

0

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के एक निजी सोसाइटी में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब आवारा पशुओं को पकड़वाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए ।

 न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के एक निजी सोसाइटी में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया है । जब आवारा पशुओं को पकड़वाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे । और दोनों ही पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है । और बताया जा रहा है कि निजी सोसाइटी में आवारा कुत्तों को पकड़वाने के लिए सोसायटी के लोगों ने कुछ लोगों को बुलाया था । जिसका विरोध एक महिला द्वारा किया जा रहा था ।

इस बात को लेकर दोनों ही पक्षों में आवारा कुत्तों को पकड़वाने को लेकर आपस में विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ही पक्षों में हाथापाई की नौबत आ गई है । दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर हाथापाई एवं मारपीट का आरोप लगा रहे हैं । पूरे मामले की जानकारी दोनों ही पक्षों द्वारा पुलिस को दी गई है । और दोनों ही पक्षों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत करी गई है ।

पुलिस का कहना है कि दोनों ही पक्षों की शिकायत के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है और जो भी आरोपी होगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी करी जाएगी । और एसीपी आलोक दुबे ने कहा कि सोसाइटी का एक प्रकरण सामने आया है जिसमें कुत्तों को लेकर दो पक्षों में हाथापाई और मारपीट की सूचना मिली थी और दोनों पक्षों ने इस संबंध में एक लिखित शिकायत थाना नंदग्राम पर दी है । और इसकी जांच करी जा रही है ।

यह भी पढ़ें :मुंबई से शिरडी आ रही बस की ट्रक से टक्कर,जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *