Raju Srivastava: दुआओं का दिख रहा असर, कॉमेडियन का हार्टरेट और बीपी नॉर्मल

0

कॉमेडियन Raju Srivastava के हेल्थ से जुडी एक नई ख़बर सामने आई है। अभी राजू की सेहत में पहले से काफी सुधार आया है। शायद ये लोगों की प्रार्थनाओं का ही असर है कि…

न्यूज जंगल डेस्क: कॉमेडियन Raju Srivastava के हेल्थ से जुडी एक नई ख़बर सामने आई है। अभी राजू की सेहत में पहले से काफी सुधार आया है। शायद ये लोगों की प्रार्थनाओं का ही असर है कि राजू कि सेहत में लगातार सुधार दिख रहा है। उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट हुए पूरे 22 दिन हो चुके हैं। अब उन्हें जल्द ही वेंटीलेटर से भी हटाया जा सकता है।

आपको बता दे कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद अब जाकर राजू खुद से 80-90% ऑक्सीजन ले पा रहे हैं। वही कई दिनों बाद उनका ब्लड प्रेशर और हार्टरेट भी नॉर्मल हो गया है और बॉडी मूवमेंट भी बढ़ा है। उम्मीद की जा रही है कि उन्हें जल्द ही वेंटीलेटर से भी हटाया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार 25 अगस्त को राजू को थोड़ी देर के लिए होश जरूर आया था, लेकिन उन्हें अभी भी पूरी तरह होश नहीं आया है। उनको पूरी तरह होश में आने में अभी कुछ दिन और लग सकते हैं। फिलहाल कॉमेडियन एम्स की एसओडी डॉक्टर पद्मा श्रीवास्तव और डॉ अचल श्रीवास्तव के निगरानी में हैं।

राजू श्रीवास्तव को लेकर उनके के दोस्तों से लेकर उनके को-स्टार्स सभी काफी चिंता में हैं।वही सिंगर कैलाश खेर ने एक वीडियो शेयर कर प्रशंसकों से राजू श्रीवास्तव के लिए दुआएं करने की अपील भी की थी। उन्होंने कहा था कि वह कॉमेडियन के लिए 21 पंडितों से महामृत्युंजय जाप भी करवा रहे हैं।इसके अलावा राजू के घर पर भी 5 पंडित महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं ताकि जल्द ही वह मुसीबत से निकल पाए।

यह भी पढ़े: Neeti Mohan: रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ को जज करते दिखेंगी सिंगर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed