यूपी क्राइम: घर से करीब 500 मीटर दूर रह रहे वृद्ध की बदमाशों ने ईंट से सिर कुचकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

0

दीपापुर गांव निवासी (70 वर्षीय) डेंगूर शर्मा घर से करीब 500 मीटर दूर मड़ियाहूं-पिंडरा मार्ग पर एक कमरा बनवाकर ऊपर से टीनशेड डालकर कुछ वर्षों से वही रह रहे थे। मंगलवार की रात में बदमाशों ने ईंट से सिर कुचकर उनकी हत्या कर दी।

News jungal desk: नेवढि़या थाना क्षेत्र के दीपापुर गांव में घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर कमरा बनाकर रह रहे एक वृद्ध किसान की मंगलवार की रात में बदमाशों ने ईंट से सिर कुचकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर नेवढि़या थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। 

दीपापुर गांव निवासी (70 वर्षीय) डेंगूर शर्मा घर से करीब 500 मीटर दूर मड़ियाहूं-पिंडरा मार्ग पर एक कमरा बनवाकर ऊपर से टीनशेड डालकर कुछ वर्षों से वही रह रहे थे। बुधवार की सुबह जब गांव के कुछ लोग उधर गए तो डेंगूर का शव घर के बाहर ईंट के नीचे दबा हुआ था। पास में कुछ ईंट के टूकड़ों पर खून भी लगा हुआ था जिसे देख लोग परेशान हो गए और उन्होने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल को सुरक्षित कर दिया है और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर ही है। 

संपत्ति और चोरी को लेकर हुई हत्या

बुजुर्ग की ईंट से सिर कुचकर हत्या किए जाने का कारण स्पष्ट तो नहीं हो सका, लेकिन ग्रामीणों ने संपत्ति और चोरी को लेकर हत्या की आशंका जतायी। ग्रामीणों के अनुसार घटनास्थल से ही करीब 150 मीटर की दूरी पर गल्ला बिक्री की दुकान सेंध काटकर चोरी हुई है। ऐसे में यह आशंका जतायी जा रही है कि चोरी के आरोपियों को डेंगूर देख लिए होंगे और उसी वजह से आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। कुछ लोगों ने संपत्ति को लेकर भी हत्या की आशंका जतायी। कहा कि डेंगरू का कोई है नहीं, जबकि इनके पास संपत्ति है। उसी के लालच में कुछ लोग हत्या कर सकते हैं।

Read also: शुभमन गिल की सेहत में आया सुधार, पकिस्तान के खिलाफ खेल सकेंगे मैच…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *