रणबीर कपूर ने इस बात को माना है कि वे आलिया भट्ट के लिए एक बेहतरीन पति नहीं है

0

एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे आलिया भट्ट के लिए खुद के बेहतरीन पति के तौर पर नहीं देखते हैं. रणबीर ने कहा कि इसके बावजूद उनमें बेहतर पति बनने की इच्छा है. रणबीर ने कहा कि इसके बारे में अगर आपको जानकारी रहती है तो आप सही रास्ते पर चलते हैं. रणबीर और आलिया भट्ट ने पिछले साल एक निजी समारोह में शादी की थी और उनकी एक बेटी है ।

News Jungal Desk : एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लगता है कि वह ‘एक बेहतरीन पति नहीं’ हैं. रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले साल शादी की थी और उनकी एक बेटी है जिसका नाम राहा है । हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपने निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि एक पति के रूप में वह खुद को कैसे आंकते हैं । रणबीर ने बोला कि ‘वह एक बेहतरीन पति नहीं हैं मगर उनके भीतर बेहतर पति बनने की इच्छा है.’ रणबीर कपूर ने कहा कि वह ‘सही रास्ते’ पर हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को कई साल तक गोपनीय रखा था ।

इसके बावजूद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी से पहले भी अक्सर पारिवारिक समारोहों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता था । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई के अपने घर वास्तु (Vastu) में एक निजी समारोह में शादी की । इस मौके पर बहुत करीबी लोग ही मौजूद थे। इनमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी दोस्त फिल्म निर्माता करण जौहर और परिवार के लोग शामलि थे । जिनमें रणबीर की चचेरी बहनें करिश्मा और करीना कपूर और उनकी मां नीतू कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी शामिल थीं ।

रणबीर कपूर ने हाल ही में ‘फ्री प्रेस जर्नल’ को दिए इंटरव्यू में आलिया के साथ अपनी शादी के बारे में बात की और बताया कि वह खुद को किस तरह का पति मानते हैं । रणबीर  ने कहा कि ‘आप कुल मिलाकर महसूस करते हैं कि आप बेहतर कर रहे हैं. लेकिन जीवन ऐसा है कि यह कभी भी परफेक्ट नहीं होने वाला है. मुझे नहीं लगता कि मैं एक बेहतरीन बेटा, एक बेहतरीन पति या एक भाई हूं. लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास ऐसा बनने की इच्छा है । जब तक आप इसके बारे में जानते हैं, तब तक यह महत्वपूर्ण है, आप सही रास्ते पर होंगे ।  

Read also : PM Modi का असम दौरा आज, AIIMS गुवाहाटी समेत 14,300 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed