अमेरिकन टीवी होस्ट Jimmy Fallon का वीडियो वायरल, काला चश्मा पर डांस करते आए नजर

0

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिकन टीवी होस्ट जिमी फॉलन बॉलीवुड सॉन्ग ‘काला चश्मा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

न्यूज जंगल डेस्क: Jimmy Fallon: एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमेरिकन टीवी होस्ट जिमी फॉलन बॉलीवुड सॉन्ग ‘काला चश्मा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जो इस बात को बताता है की बॉलीवुड गाने भारत में बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किये जाता है।

आपको बता दे की अमेरिकन टीवी होस्ट जिमी फॉलन और हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवेटो के डांस एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो दोनों ही बॉलीवुड सॉन्ग ‘काला चश्मा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वही जिमी फॉलन का डांस स्टेप आपको हैरान कर देगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इस वीडियो को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में जिमी फॉलन के साथ डेमी लोवेटो और कुछ और आर्टिस्ट साफ़ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पहले आर्टिस्ट गिटार लेकर खड़े थे और फिर जिमी फॉलन आते हैं और फिसलने से जमीन पर गिरने के बाद सॉन्ग ‘काला चश्मा’ पर डांस करने लगते हैं। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ‘जिमी जिमी जिमी… मूव्स इतने स्मूथ कि हमने बार बार देखा।

यह भी पढ़े: Dharmendra: #BoycottBollywood Trend को लेकर अपने फैंस से की यह खास अपील

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed