शाहरुख खान की फिल्म पठान को बताया सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर Alia Bhatt ने…

0

Alia Bhatt on Pathaan: आलिया भट्ट ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फिल्म पठान की तारीफ करते हुए ये बात बोली।

न्यूज जंगल डेस्क :- आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म पठान को लेकर अपनी बात रखी है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस को लेकर जी सिने अवॉर्ड 2023 के प्री अवॉर्ड इवेंट में पूछे गए सवाल पर जो जवाब दिया है, जिसको लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा हो रही है, तो चलिए जानते है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म पठान (film Pathan) को लेकर क्या बोला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म पठान को लेकर बोली गई बात को लेकर काफी चर्चा में आ गई हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (film Pathan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बॉलीवुड की फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसी को लेकर जी सिने अवॉर्ड 2023 का प्री अवॉर्ड इवेंट में आलिया से सवाल किया गया। जिसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पहले फिल्म की तारीफ की और कहा, ‘पठान’ खाली ब्लॉकबस्टर नहीं है, बल्कि इंडिया के सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है। इसके बाद जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से ‘फिल्म पठान’ (film Pathan) के रिकॉर्ड को लेकर पूछा गया तब उन्होंने खुश होते हुए कहा, ‘सभी फिल्में, सभी मूवीज का रिकॉर्ड तोड़े….

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (film Pathan) ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने इंडिया (India) के साथ-साथ विदेश में भी धमाल मचा रखा है।

ये भी पढ़ें:-: Lakhimpur Kheri News : 9 माह की मासूम बच्ची को कार में बंद कर दंपति गए चाट खाने

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed