Lakhimpur Kheri News : 9 माह की मासूम बच्ची को कार में बंद कर दंपति गए चाट खाने

सदर कोतवाली के पास एक परिवार अपनी करीब 9 माह की मासूम बच्ची को कार में अकेला छोड़कर पास के ठेले पर चाट खाने चला गया. इतना ही नहीं कार में चाबी छोड़ दिया जिसकी वजह से गाड़ी अंदर से लॉक हो गई. बेचैनी होने की वजह से मासूम बच्ची जोर-जोर से रोने लगी. तभी कार के पास खड़े एक सिपाही कि नजर कार में बंद मासूम बच्ची पर पड़ी. उसने एक कुल्हाड़ी की मदद से कार का पिछला शीशा तोड़कर कार में फंसी मासूम बच्ची को बाहर निकाला ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :– यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक दंपति की घोर लापरवाही आई सामने थाना सदर कोतवाली के गेट के पास दंपति ने कार खड़ी कर उसमें 9 माह की मासूम बच्ची को छोड़कर चाट खाने चले गए थे । एक घंटे बाद भी जब पति-पत्नी नहीं लौटे तो बच्ची कार के अंदर रोने-बिलखने लगी थी । और वहीं मौके पर मौजूद एक सिपाही ने कार का शीशा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला ।

सदर कोतवाली के पास एक परिवार अपनी करीब 9 माह की मासूम बच्ची को कार में अकेला छोड़कर पास के ठेले पर चाट खाने चला गया. इतना ही नहीं कार में चाबी छोड़ दिया जिसकी वजह से गाड़ी अंदर से लॉक हो गई है । और बेचैनी होने की वजह से मासूम बच्ची जोर-जोर से रोने लगी है । और तभी कार के पास खड़े एक सिपाही कि नजर कार में बंद मासूम बच्ची पर पड़ गई थी । उसने एक कुल्हाड़ी की मदद से कार का पिछला शीशा तोड़कर कार में फंसी मासूम बच्ची को बाहर निकाला ।

इस बीच मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी बच्ची के माता-पिता को खोजै गया तो पता चल कि थोड़ी दूरी पर चाट के ठेले के पास खड़े चाट खा रहे थे । और भीड़ देखकर मां-पिता भी माणेक पर पहुंचे थे । और पुलिस ने मासूम बच्ची को उसके पिता को सौंप दिया था अपनी मासूम बच्ची को सकुशल पाकर दंपति ने पुलिस को धन्यवाद बोला और दुबारा ऐसी गलती न करने की बात बोली ।

यह भी पढ़े :- Meerut News :14 जिलों में आज से 6 दिन तक जमा नहीं होंगे ऑनलाइन बिजली बिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *