Alia Bhatt: एक्ट्रेस को Smita Patil Memorial Award से किया गया सम्मानित, कहा ये अवॉर्ड कुछ खास है…

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt को Smita Patil Memorial Award से सम्मानित किया गया है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वही इस बीच…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt को Smita Patil Memorial Award से सम्मानित किया गया है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बनी हुई है। वही इस बीच आलिया को भारतीय सिनेमा में सराहनीय योगदान के लिए प्रियदर्शनी अकादमी ने स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया है। उन्होंने फैंस के साथ ये न्यूज शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही उनका कहना है कि ये मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है।

नॉन प्रोफिट सामाजिक-सांस्कृतिक और शैक्षिक संगठन, प्रियदर्शनी अकादमी ने अपनी 38वीं सालगिरह के समारोह में एक्ट्रेस आलिया को भारतीय सिनेमा में सराहनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वह लिखती है “स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त करने के लिए आभारी हूं। सभी को धन्यवाद।”

इसके अलावा इस वेबिनार में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी आलिया भट्ट के साथ वीडियो के जरिए जुड़े रहे। वही इस दौरान आलिया ने कहा कि ‘आज यहां होना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है, जिसे मैं आने वाले सालों में संजो कर रखूंगी। यह भारत में कला की सबसे खास विरासत है और मैं हमेशा इसकी आभारी रहूंगी कि हमारा काम इसका एक खास हिस्सा है। मैंने अपने करियर में बहुत से अवॉर्ड जीते हैं लेकिन ये अवॉर्ड कुछ खास है।

यह भी पढ़ेMarva Hicks: हॉलीवुड स्टार ने ली अंतिम साँसे, एजेंट ने स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *