Marva Hicks: हॉलीवुड स्टार ने ली अंतिम साँसे, एजेंट ने स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी

0

मशहूर हॉलीवुड सिंगर और एक्टर Marva Hicks का 66 साल कि उम्र में निधन हो गया है। मार्वा ने ‘द लायन किंग’ और ‘मोटाउन: द म्यूजिकल’ जैसी फिल्मों और ‘स्टार ट्रेक: वॉयजर’ जैसी टीवी…

न्यूज जंगल डेस्क: मशहूर हॉलीवुड सिंगर और एक्टर Marva Hicks का 66 साल कि उम्र में निधन हो गया है। मार्वा ने ‘द लायन किंग’ और ‘मोटाउन: द म्यूजिकल’ जैसी फिल्मों और ‘स्टार ट्रेक: वॉयजर’ जैसी टीवी सीरीज में काम किया था। खबरों की माने तो मार्वा हिक्स का निधन शुक्रवार को न्यूयॉर्क सिटी में हुआ था। फ़िलहाल अभी तक उनकी एजेंट तान्या यंग विलियम्स ने अपने स्टेटमेंट में मौत के कारणों का जिक्र नहीं किया है।

मार्वा हिक्स ने 40 के फ़िल्मी करियर से पहले हॉवर्ड यूनिवर्सिटी से डिग्री ली थी। वही उनका जन्म वर्जीनिया के पीटर्सबर्ग में हुआ था। हिक्स की प्रवक्ता ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि ‘हमें बताते हुए बेहत दुख हो रहा है कि हमारी प्रिय मार्वा हिक्स इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्हें परिवार और दोस्त हमेशा अपने दिलों में याद रखेंगे।’

आपको बता दे कि Marva Hicks ने अपना करियर बतौर म्यूजिशन शुरू किया था। उन्होंने साल 1991 में अपने नाम से रिकॉर्ड रिलीज किया था। जिसके बाद उन्होंने कई सारे गानों को अपनी अवाज दी, जिनमे माइकल जैक्सन के साथ गाए गाने भी शामिल थे। जिसके बाद अपने करियर के 40 साल उन्होंने हॉलीवुड के नाम किये।

वही अगर हम फिल्मों की बात करें तो उन्होंने मोटाउन, द लॉयन किंग, द लेटी एट हर म्यूजिक जैसे कई फिल्म और थिएटर प्रॉडक्शंस में काम किया था। मार्वा ने फिल्मों और थिएटर के अलावा अमेरिकन TV पर भी काम किया था जिनमें ‘मैडम सेक्रेटरी’, ‘डेयरडेविल’, ‘सर्च पार्टी’ और ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ जैसी सीरीज शामिल हैं।

यह भी पढ़ेSonam Kapoor: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपने बेटे की पहली तस्वीर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *