अखिलेश का प्रदेश सरकार पर हमला , “कहा यूपी में पुलिस कर रही मनमानी

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर :अखिलेश यादव चुनाव बाद मिलने का मौका मिला है कानपुर की जनता का धन्यवाद ऐतिहासिक जीत दिलाई थी ये सरकार लगातार दूसरी बार बनी है। गंगोत्री यमुनोत्री के द्वार खुले हैं गंगा को लेकर बहुत आयोजन हो रहे हैं, जहां सेल्फी सीएम पीएम ने ली थी वहां मां गंगा साफ हो गई है क्या।ये वो लोग हैं जिन्होंने नदियों को साफ करने की बात कही थी।

ट्रैफिक जाम, बिजली आ नहीं रही। समाजवादियों ने प्लांट लगाने का काम किया था लेकिन बीजेपी सरकार ने संकट पैदा किया है।जनता को खरीद कर दें, कहीं खुद तो सरकार ने फायदा पहुंचाने के लिए संकट बनाया हो नौकरी मिल नहीं रही, उद्योग बैठे हुए हैं सरकार ने शहरी लोगों के लिए हर चीज महंगी कर दी है। लोन महंगा कर दिया गया है कानून व्यवस्था की बात क्या करें। तमंचवादी कहने वाले बताएं 3 लाख की लूट कैसे हुई। क्या ये बीजेपी का तमंचा था

पुलिस मनमर्जी कर रही है। पुलिस से चुनाव जीतोगे तो ऐसा ही होगा ललितपुर में जो हुआ वो दुनिया में कहीं ऐसा होता है क्या।ललितपुर में पुलिस के लोग बर्खास्त होने चाहिए।

चंदौली में पुलिस कहानी बना रही है, किसी घटना में बीजेपी सरकार में कहानी बनाई जाती है।एक आईपीएस अधिकारी फरार है, ये सरकार कानून व्यवस्था से लेकर सबकुछ बर्बाद का दिया।

पुलिस से राजनैतिक लाभ लेंगे तो ऐसा ही होगा। आए दिन शिकायत मिलती हैआजम खान की समाजवादी पार्टी ने पूरी मदद की है। मैं भी चाहता हूं कि वो जल्द बाहर आए हमे भी इंतजार है कि वो जल्दबाहर आएं। आजम खान के मामले में जिन लोगों ने इनपर मुकदमे किए थे उनसे हम दिल्ली में मिले थे

ये भी पढ़ें:- बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहुजा, जो ना बोलें भारत माता की जय उन पर बजाओ लठ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *