Ajay Devgn ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पुराने बिल देख फैंस बोले लोड हो रही फिल्म ‘दृश्यम 2’

0

Ajay Devgn एक बार फिर से फिल्म ‘दृश्यम 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम…

Ajay Devgn एक बार फिर से फिल्म ‘दृश्यम 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ ‘पुराने बिल’ शेयर किए हैं। यह बिल साल 2014 के हैं। जिसे देख फैंस अंदाजा लगा रहे है एक्टर जल्द ही फिल्म ‘दृश्यम 2’ लेकर आ रहे है।

इस फिल्म को देखने वालों को याद होगा कि इन बिलों ने फिल्म में परिवार की बेकसूर साबित करने में अहम भूमिका निभाई थी। अजय देवगन सबूत के तौर पर इन्ही बिल दिखाया था। बिलों में ‘अशोक रेस्तरां’ की एक रसीद शामिल थी जिसमें 3 एक्ट्रा पाव के साथ 4 पाव भाजी का ऑर्डर, स्वामी चिन्मयानंद जी के 2 और 3 अक्टूबर के महा सत्संग की एक सीडी, पंजिम से पोंडोलेम का टिकट और फिल्म के 4 टिकट शामिल थे।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर इन बिलों को शेयर करते हुए लिखा है “कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज!” अजय की इस पोस्ट के बाद लोगों का मानना है कि ‘दृश्यम 2’ का पहला लुक और टीज़र बहुत जल्द ही आने वाला है। यहाँ तक कि फैंस का यह भी मनना है कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ फर्स्ट लुक या टीजर 2 अक्टूबर को जारी हो सकता है।

एक्टर और मॉडल ने अजय देवगन की पोस्ट पर कमेंट किया, ‘दृश्यम 2 इन द वे’। वही एक फैन ने लिखाते है ‘दृश्यम 2 लोडिंग हो रही है।’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि ‘दृश्यम 2 आए वाला है का?’ वही, फैंस के कमेंट से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ‘दृश्यम 2’ के लिए अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू ने शूटिंग शुरू भी कर दी है। जानकारी के अनुसार निर्माता और निर्देशक ने 2 अक्टूबर से फिल्म के प्रमोशन के प्लान्स बनाए है। उनका मानना ​​था कि यह तारीख से कैंपेन शुरु करना उचित है, क्योंकि पहले पार्ट में इस तारीख का महत्व है।

यह भी पढ़ेChakki: फिल्म का Trailer Out, बिजली विभाग की पोल खोलती दिखी फिल्म…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *