Chakki: फिल्म का Trailer Out, बिजली विभाग की पोल खोलती दिखी फिल्म…

0

फिल्म Chakki का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में राहुल भट और प्रिया बापट लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले है। वही इस फिल्म का डायरेक्शन सतीश मुंडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में…

फिल्म Chakki का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में राहुल भट और प्रिया बापट लीड रोल प्ले करते नजर आने वाले है। वही इस फिल्म का डायरेक्शन सतीश मुंडा द्वारा किया गया है। इस फिल्म में बिजली के अधिक बिल और आम आदमी पर इसके असर को दिखाया गया है। यह फिल्म सरकारी विभाग के आलस्य, रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाती है।

फिल्म Chakki में राहुल भट एक चक्की के मालिक हैं, जिनका प्रिया बापट से अफेयर होता है। राहुल को एक आदमी के तौर पर दिखाया गया है, जिसका बिजली का लाखों में आता है। जिसे देख वह बिजली विभाग में जाता है और बिल की गड़बड़ के बारे में बताता है। जहा उसे एक एप्लीकेशन लिखने के लिए कहा जाता है।

इसके बाद वह सरकारी विभाग के चक्कर लगाता हैं। बाद में वह अपने घर का मीटर मे इलेक्ट्रिशियन को दिखाता है, जो उसमें गड़बड़ बताता है। फिर वह बिजली विभाग में मीटर ठीक करवाने की एप्लीकेशन देता है, लेकिन इस पर उसकी समस्या का समाधान नहीं होता। जिसके बाद वह विभाग के अधिकारियों को रिश्वत भी देता लेकिन उसका काम नहीं हो पाता। इधर उसकी लव लाइफ भी असंतुलित हो जाती है।

इतना ही नहीं यह मामला कोर्ट तक चला जाता है। लेकिन कोर्ट भी बिजली कि समस्या से अछूती कैसे रहती। कोर्ट कि भी चली बिजली जाती है, जिससे कोर्ट भी परेशान है। ऐसे में बिजली के मुद्दे पर कैसे सुनवाई होगी। एक आम आदमी को कैसे न्याय मिलेगा? यह तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। इस फिल्म का नाम ‘चक्की’ है और इसकी पंचलाइन सिस्टम में पिसता आम आदमी! है। यह फिल्म 7 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ेFalguni Pathak: नेहा कक्कड़ पर फूटा गुस्सा, कहा ‘फालतू रीमिक्स क्यों बना देते हो?’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *