तन्हाजी के बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे Ajay Devgan और Sharad Kelkar

0

बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात कि, जिसमें उन्होंने बताया की वह एक्टर अजय देवगन के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने जा रहे है।

बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात कि, जिसमें उन्होंने बताया की वह एक्टर अजय देवगन के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने जा रहे है। बता दें कि इससे पहले इन शरद केलकर और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। वही अब वह चौथी बार अजय के साथ काम करने लिए बेताब हैं।

इन दिनों शरद केलकर मराठी फिल्म ‘हर हर महादेव’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये आने वाली फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म शरद बाजीप्रभु देशपांडे की भूमिका में नजर आएंगे। वही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

हाल ही में हुए मीडिया से बात में शरद केलकर ने कहा कि उन्हें लगा कि वह अजय के साथ आने वाली फिल्म भोला का हिस्सा बनेंगे, फ़िलहाल वह फिल्म में नहीं दिखाई देंगे। वही रिपोर्टस कि माने तो शरद का कहना है अजय ने मुझे फोन नहीं किया।

इसके साथ ही शरद ने अजय देवगन के साथ एक नई प्रोजेक्ट की पुष्टि की है। साथ ही बताया “हम कुछ प्लान बना रहे हैं। एक चीज थी जो आने वाली थी लेकिन मुझे लगता है कि प्रोग्राम मेल नहीं खा रहे हैं। लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि शायद अगले साल हम इस पर काम करेंगे और यह बेहद फन होने वाला है।” फ़िलहाल उन्होंने प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन हिंट जरूर दिया की वह आने वाले समय में अजय के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़े: Kantara: फिल्म को देख Kangana Ranaut ने किया रिव्यु, कहा मेरे हिसाब से असली सिनेमा यही है….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *