AI ने करवाई Baahubali-Devasena की शादी,बेटी को गोद में लिए नजर आया कपल

0

 News jungal desk :– साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए, जो इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका क्लैश बॉलीवुड किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के साथ होने वाली है। इसी बीच प्रभास के फैंस को AI की ओर से गिफ्ट मिला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रभास और अनुष्का शेट्टी (Prabhas-Anushka Shetty) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें दोनों की शादी होने से लेकर बेटी तक नजर आ रही है।

दोनों की ये फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। दरअसल, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (Artificial Intelligence) की ओर से प्रभास और अनुष्का शेट्टी (Prabhas-Anushka Shetty) की कुछ फोटो जनरेट की हैं, जिनमें दोनों की शादी की तस्वीरों के साथ-साथ बेटी की भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की ओर से जो फोटो शेयर की है उनमें प्रभास और अनुष्का शेट्टी (Prabhas-Anushka Shetty) शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों की शादी हो चुकी है। इतना ही नहीं तस्वीरें में दोनों की एक क्यूट बेटी भी नजर आ रही है, जिसके साथ दोनों की फोटो में हैप्पी फैमिली दिखाई जा रही है। एक फोटो में दोनों की बेटी बड़ी नजर  आ रही हैं। दोनों की इन वायरल तस्वीरें को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :सपनों की रेल…नवरात्रि में कर सकेंगे RAPIDX में सफर, PM मोदी हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *